World Cup में हार के बाद आखिर क्यों लोगों को याद आए धोनी? जोमैटो का ये ट्वीट है वजह
World Cup में हार के बाद आखिर क्यों लोगों को याद आए धोनी? जोमैटो का ये ट्वीट है वजह
Share:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए विश्व कप फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम को हार का मुंह देखना पड़ा है। बीते 10 मैचों में अजेय रही टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीतने के इरादे से गुजरात के अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में उतरी। हालांकि, शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत को 6 विकेट से शिकस्त दी। इस हार से पूरा देश अभी हैरान और परेशान है। 

इस बीच भारतीय टीम को विश्व विजेता बनाने वाले पूर्व कप्तान तथा महानतम विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है। इस ट्वीट को खोजने का काम फूड डिलीवरी सर्विस प्रोवाइड करने वाले ऐप जोमैटो ने किया है। जोमैटो को पता है कि भारतीय टीम को मिली हार के पश्चात् पूरा देश मायूस है। इसलिए उसने उदास लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए पूर्व कप्तान एमएस धोनी के 2012 में किए गए एक प्रेरणादायक ट्वीट को शेयर किया है। 

दरअसल, बॉक्सर विजेंद्र सिंह 2012 में लंदन में हुए ओलंपिक में मैच हारकर बाहर हो गए थे। उस समय महेंद्र सिंह धोनी ने विजेंद्र सिंह को प्रोत्साहित करते हुए लिखा था, 'आप कई बार जीतते हैं, आप कई बार हारते हैं। किसी भी खेल की यही खूबसूरती है। विजेंद्र।' इस ट्वीट पर रिप्लाई देते हुए जोमैटो ने लिखा, 'आप कई बार जीतते हैं, आप कई बार हारते हैं। मगर हम आपको सपोर्ट करना कभी बंद नहीं करेंगे। टीम इंडिया'। जोमैटो के माध्यम से किया गया ये ट्वीट दिखाता है कि हमें कभी भी अपनी टीम को कोसना नहीं चाहिए, बल्कि जिस प्रकार से हम जीत के वक़्त उनके साथ खड़े होते हैं। ठीक वैसे ही जब टीम हार जाती है, तो हमें उनके पीछे खड़ा होना चाहिए। 

'मुझसे देखा नहीं जा रहा था हाल...' World Cup में हार के बाद कोच द्रविड़ ने बताया टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का मंजर

World Cup में हार के बाद अनुष्का शर्मा की आँखों से झलके आंसू, शाहरुख खान ने शेयर किया खास मैसेज

वर्ल्ड कप फाइनल: बल्लेबाज़ों ने किया थोड़ा निराश, अब गेंदबाज़ पूरी करेंगे आस ! मुश्किल पिच पर ऑस्ट्रेलिया को 241 रन का लक्ष्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -