अनुष्का शर्मा और अथिया शेट्टी को लेकर हरभजन ने कह डाली ऐसी बात, भड़के फैंस ने लगाई लताड़
अनुष्का शर्मा और अथिया शेट्टी को लेकर हरभजन ने कह डाली ऐसी बात, भड़के फैंस ने लगाई लताड़
Share:

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया का वर्ल्ड कप मुकाबला बहुत रोमांच भरा रहा। इस मैच पर देशभर की नजर बनी हुई थी। अपने पति विराट कोहली तथा केएल राहुल को सपोर्ट करने अनुष्का शर्मा एवं अथिया शेट्टी पहुंची थीं। अनुष्का और अथिया ने अपने साथियों के साथ-साथ पूरी भारतीय टीम का हौसला बढ़ाया। दोनों तालियां बजाती और चीयर करती दिखाई दी। उनकी प्रतिक्रिया वायरल भी हुई।

विराट और केएल राहुल की पत्नी होने के नाते कैमरा की नजर निरंतर दोनों अभिनेत्रयों पर बनी हुई थी। ऐसे में उन्हें आपस में बातचीत और विचार-विमर्श करते भी देखा गया। अनुष्का और अथिया को लेकर कॉमेंट्री भी हुई। इस के चलते पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह, अनुष्का और अथिया को लेकर कुछ ऐसा बोल गए, जिससे प्रशंसक का गुस्सा भड़क उठा है। क्रिकेट के मैदान से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हरभजन को बात करते सुना जा सकता है। वो अनुष्का और अथिया की क्रिकेट की समझ पर सवाल उठा रहे हैं।

अनुष्का को अथिया से बात करते देख हरभजन सिंह कह रहे हैं, 'और मैं ये सोच रहा हूं कि बात क्रिकेट की हो रही है या फिल्मों की। क्योंकि क्रिकेट के बारे में जानता नहीं कितनी समझ है।' इस बात को बोलने के पश्चात हरभजन ने मुसीबत मोल ले ली है। लोगों ने उन्हें खरी-खरी सुनाना शुरू कर दिया है। लोगों का कहना है कि भज्जी ने दोनों अभिनेत्रियों का अपमान किया है। कुछ का कहना है कि हरभजन सिंह की ये बात एकदम 'भद्दी' थी। उन्हें अपनी कही इस बात के लिए माफी मांगनी चाहिए। अभी हरभजन की इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

'मुझसे देखा नहीं जा रहा था हाल...' World Cup में हार के बाद कोच द्रविड़ ने बताया टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का मंजर

World Cup में हार के बाद अनुष्का शर्मा की आँखों से झलके आंसू, शाहरुख खान ने शेयर किया खास मैसेज

वर्ल्ड कप फाइनल: बल्लेबाज़ों ने किया थोड़ा निराश, अब गेंदबाज़ पूरी करेंगे आस ! मुश्किल पिच पर ऑस्ट्रेलिया को 241 रन का लक्ष्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -