Saaho में इस एक्ट्रेस का होने वाला है आइटम डांस
Saaho में इस एक्ट्रेस का होने वाला है आइटम डांस
Share:

साउथ एक्टर प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो के रिलीज होने में अभी समय है लेकिन उससे पहले फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है और श्रद्धा कपूर और प्रभास के कई लुक भी सामने आ चुके हैं. इस फिल्म को लेकर सभी फैंस एक्साइटेड हैं लेकिन अभी इस फिल्म को समय है. इससे जुड़ी एक और जानकारी सामने आई है. फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर नज़र आने वाली हैं लें जानकारी के अनुसार एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है. 

दरअसल, खबर आ रही हैं की साहो में जैकलीन फर्नांडिस का स्पेशल डांस नंबर देखने को मिलेगा, ये गाना प्रभास और जैकलीन फर्नांडिस पर फिल्माया जाएगा. जैकलीन इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में इस फन सॉन्ग की शूटिंग के लिए पहुंची हैं. इस गाने में जैकलीन का जबरदस्त डांस देखने को मिलेगा. वहीं सूत्रों की माने को,’जैकलीन फर्नांडिस तीन दिनों के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं, जहां पर वो साहो के स्पेशल गाने की शूटिंग कर रही हैं. ये एक फन सॉन्ग होगा जिसे बादशाह अपनी आवाज देंगे. इस गाने को जैकलीन और प्रभास पर फिल्माया जाएगा. सूत्रों  ने ये भी बताया है कि फिल्म में जैकलीन का कुछ रोल भी देखने को मिलेगा जिसकी उन्होंने शूटिंग खत्म की है. ये दर्शकों के लिए एक सरप्राइज होगा.’

इसके अलावा साहो का पहला गाना जल्द रिलीज होगा. हाल ही में प्रभास ने फिल्म के साइको सइयां गाने का फर्स्ट लुक शेयर किया था और जल्द ही इस गाने का टीजर रिलीज होने वाला है. बता दें, ये एक पार्टी नंबर होगा जिसमें प्रभास के साथ फिल्म की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का सेक्सी डांस देखने को मिलेगा. 300 करोड़ के बजट में बन रही फिल्म साहो का निर्देशन सुजीत कर रहे हैं. साहो हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी. फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है. 

कंगना संग काम करने को लेकर बोले डायरेक्टर, कहा- वे ऐसी कलाकार है...'

First Song : Saaho के पहले गाना के पोस्टर हुए रिलीज़

शादी समारोह के दौरान बदमाशों ने गर्भवती महिला को बेरहमी से पीटा, मर गया बच्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -