माही गिल का बड़ा खुलासा, लम्बे समय से रिलेशन में और अब मैं एक...'
माही गिल का बड़ा खुलासा, लम्बे समय से रिलेशन में और अब मैं एक...'
Share:

'साहेब बीवी और गैंगस्टर' और 'देव डी' जैसी सफल फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस माही गिल हमेशा ही बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर खड़ी हुई नजर आती हैं. लाइम लाइट से दूर रहने वाली अदाकारा माही गिल द्वारा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा कर अब हर किसी को चौंका दिया गया है. जी हां! माही ने यह माना कि वह लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं और एक बेटी की मां भी वे हैं.

बता दें कि माही गिल द्वारा हाल ही में दिए एक मीडिया इंटरव्यू में बताया गया है कि उनकी एक बेटी है जिसका नाम वेरोनिका है. जल्द ही अगस्त में उनकी बेटी पूरी तीन साल की होने वाली है. हालांकि इसके साथ ही माही ने यह भी बता दिया है कि उन्होंने अभी शादी नहीं की है, लेकिन वह लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं. आगे वे कहते है कि जब मैं चाहूंगी शादी कर लूंगी. माही ने अपनी बेटी और रिलेशन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है. 

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो 43 वर्षीय माही गिल इन दिनों जिम्मी शेरगिल, नंदीश संधू द्वारा स्टारर फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं. फिल्म में उनका किरदार पहले से काफी अलग बताया जा रहा है. बगाता दें कि 19 जुलाई को सिनेमाघरों में इस फिल्म को प्रदर्शित किया जाना है.

इस गंभीर मामले में भाग्यश्री के पति को पुलिस ने पकड़ा, लेकिन अब...;

अक्षय के चैलेन्ज से भड़के रितेश, लगाया ये आरोप

First Song : Saaho के पहले गाना के पोस्टर हुए रिलीज़

पति निक के बारे में प्रियंका ने कही कुछ ऐसी बात..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -