'अरे भैया मदद कीजिए..', सोशल मीडिया पर मदद मांग रहे बिग बी
'अरे भैया मदद कीजिए..', सोशल मीडिया पर मदद मांग रहे बिग बी
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हर दिन वो कोई ना कोई ट्वीट कर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं. इसी से वो अपने फैन्स के साथ लगातार जुड़े भी रहते हैं. अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर कई बड़ी हस्तियों के साथ मुखातिब होते हैं, और उनकी ये सार्वजनिक बातचीत चर्चा में भी आती है. कुछ दिन पहले 'बिग बी' को लेकर आनंद महिंद्रा और अमिताभ बच्चन की बातचीत को काफी पसंद किया गया था. इसके बाद उन्होंने खुद पर ही बना एक मिम्स शेयर किया है. इसके अलावा बात करें तो उन्होंने एक और ट्वीट किया है. 

बता दें, अब अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट करके मदद की गुहार लगाई है. अमिताभ बच्चन ने मदद की ये गुहार एक खोई हुई चीज के लिए लगाई है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है 'अरे भैया मदद कीजिए. अभी मैंने जब 'संचय जल बेहतर कल ' अभियान के लिए एक video बना के उसे प्रकाशित किया था यहां, एक सज्जन Ef ने कुछ अपनी तरफ से दो शब्द लिखे थे, वो मिल नहीं रहे मुझे. कृपा उसे फिर से लिख दीजिए: शायद कुछ ऐसा लिखा था कि 'धरती जब संचालित करेगी जल' etc.'

इस तरह अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर परिवार से मदद मांगी है और इस कोट को वापस मांगा है. अब देखते हैं उन्हें कोई मिलता है या नहीं. अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'गुलाबो सिताबो' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्मों में 'झुंड' में भी है. 

खुलासे से बॉलीवुड में मचा हड़कंप, अमिताभ की नातिन से शादी करना चाहता है यह अभिनेता

इस गंभीर मामले में भाग्यश्री के पति को पुलिस ने पकड़ा, लेकिन अब...;

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -