VIDEO : शादी में कैटरीना ने किया धमाकेदार डांस, देखते रह गए लोग
VIDEO : शादी में कैटरीना ने किया धमाकेदार डांस, देखते रह गए लोग
Share:

शादियों का सीजन जारी है और हमने देखा कि बॉलीवुड के कई सेलेब्स उत्तराखंड के औली में गुप्ता ब्रदर्स के बेटे की रॉयल वेडिंग अटेंड करने के लिए पहुंचे थे. इस वेडिंग में कैटरीना कैफ, बादशाह से लेकर सुरभि ज्योति द्वारा भी कई परफॉर्मेंस दिए गए औरअब इन कलाकारों की परफॉर्मेंस की वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वीडियो में देखा गया है कि नागिन एक्ट्रेस सुरभि ज्योति पिंगा गाने पर डांस कर रही हैं, जबकि सुरभि ज्योति गाने में प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण का हुक स्टेप लेमन येलो कलर के साड़ी पहने हुए कर रही हैं.

सुरभि ज्योति द्वारा इस दौरान मेकअप बेहद ही लाइट किया गया था, सुरभि ज्योति के डांस मूव्स द्वारा स्टेज पर आग लगा दी गई थे और इतना ही नहीं बल्कि बॉलीवुड डीवा कैटरीना कैफ द्वारा अपने डांस सॉन्ग शीला की जवानी पर डांस किया गया है. इस दौरान कैटरीना रेड शिमरी आउटफिट में नजर आई. कैटरीना कैफ बेहद रेविशिंग इसमें लग रही हैं. 

बताया जा रहा है कि दोनो के अलावा और भी कई बॉलीवुड सेलेब्स थे, जिन्होने इस खास रात को और भी ज्यादा शानदार बना दिया था. रॉयल वेडिंग का आयोजन 200 करोड़ की  लागत से हुआ था. सुरभि ज्योति ने स्टेज से उतरने के बाद सोशल मीडिया पर फोटो भी साझा की है और कैटरीना की फोटो और वीडियो भी खूब धूम मचाने में लगे हुए हैं. 

 

...तो जान्हवी को लग जाएगी नजर, कहा- मुझे चाहे पुराने ज़माने वाली ही समझ लो

वरुण धवन के लिए तैयार हुई एक और फिल्म, फिर कर सकते हैं कॉमेडी

वायरल हुआ कृति सेनन का वीडियो, कुछ इस अंदाज में आईं नजर

सेक्सी वीडियो में बेहद कामुक हुईं सनी लियोन, संभलकर करें दीदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -