सेक्सी वीडियो में बेहद कामुक हुईं सनी लियोन, संभलकर करें दीदार
सेक्सी वीडियो में बेहद कामुक हुईं सनी लियोन, संभलकर करें दीदार
Share:

बेबी डॉल यानी कि एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया की क्वीन बनी हुई हैं और वे इन दिनों सोशल मीडिया पर बेहद ही सेक्सी एंड हॉट वीडियो एवं फोटो से छा रही है. जबकि इस वीडियो में बोल्ड पोज भी वे दे रही हैं और इस वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं. फिलहाल वीडियो खूब सुर्ख़ियों में है, हालांकि वीडियो काफी पुराना है. सोशल मीडिया  पर ये वीडियो लगातार वायरल हो रहा है और इससे पहले भी सनी के बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी मचा चुके हैं. 

सनी लियोन के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो उन्होंने पोर्न की दुनिया से अपने करियर की शुरूआत की थी और फिर इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म जिस्म 2 से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ रणदीप हुड्डा भी नजर आए थे. वहीं इस फिल्म में उन्होंने काफी बोल्ड पोज भी दिए थे और इस फिल्म को देखने के बाद सनी के फैन्स की बेताबी भी काफी बढ़ा गई थी. जबकि इसके बाद सनी कई फिल्मों में भी नजर आईं थी और फिल्मों में सनी के हॉट अवतार को दर्शकों द्वारा काफी पंसद भी किया गया है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अदाकारा सनी ने फिल्मों के साथ-साथ आइटम सॉन्ग मे भी काम किया. जिसमें उन्हें ज्यादा सफलता भी मिली है और इनके आइटम सॉन्ग, बेबी डॉल, लैला ओ लैला भी खूब पसंद किये जाते रहे हैं और इसके अलावा कई कॉन्डम ऐड मे भी सनी अपने उत्तेजक रूप को दिखा चुकी है. 

 

 

इस अनजान शख्स संग नजर आईं कैटरीना, दीपिका ने कर डाला ऐसा कमेंट

The Lion King में वौइस ओवर करने के लिए जुड़े बॉलीवुड के कई और सितारे

Movie Review : नहीं भी देखेंगे 'फंसते फंसाते' तो नहीं होगा कोई नुकसान

खुद की फिल्मों को देखना ही समय की बर्बादी मानते हैं शाहिद, कही ये बातें..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -