...तो जान्हवी को लग जाएगी नजर, कहा- मुझे चाहे पुराने ज़माने वाली ही समझ लो

बॉलीवुड फिल्म धड़क से सुर्खियों में आई अदाकारा जाह्नवी जल्द ही आने वाली फिल्म रूह अफजा में नजर आएगी. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं और साथ ही आपको बता दें कि श्रद्धा की फिल्म स्त्री के निर्देशक हार्दिक मेहता इस फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं और अब ऐसे में ग्राज़िया मिलेनियल अवार्ड्स में पहुंची जाह्नवी कपूर से जब फिल्म रूह अफजा के बारे में पूछा तो इस पर उन्होंने कहा कि लोग चाहे मुझे अंधविश्वासी समझें लेकिन फिल्म के बारे में ज्यादा बात की तो नजर लग जाएगी.

आगे अदाकारा जाह्ववी कपूर ने कहा कि फिल्म की शूटिंग शानदार चल रही है और चाहे आप मुझे अंधविश्वासी ही कह ले या पुराने जमाने की सोच वाली हे कह लें, लेकिन मुझे लगता है कि अगर आप अपनी फिल्म के बारे में ज्यादा बात करते हैं तो उसे नजर लग ही जाएगी. इसलिए मैं फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहूंगी. 

जाह्नवी कपूर आगे कहती है कि फिल्म का हिस्सा बनकर और फिल्म से जुड़े लोगों के साथ काम करके खुद को भाग्यशाली भी वे महसूस कर रही हूं. जबकि अपने निजी जीवन को लेकर जाह्नवी कपूर कहती है कि मैं जल्द बड़ी होने का इंतजार कर रही हूं. ऐसा इसलिए क्योंकि सभी लोग कहते हैं कि मैं दिमाग से बच्ची हूं और अभी भी मैं 10 की उम्र में ही अटकी हूं. अतः इसलिए अब मुझे लगता है थोड़ा बड़ा होना चाहिए.

 

'कबीर सिंह' को 'अर्जुन रेड्डी' ने इस तरह दी हिट होने की शुभकामना

Article 15 : मुश्किलों में आयुष्मान की फिल्म, डायरेक्टर को मिली जान से मारने की धमकी

Gulabo Sitabo : अमिताभ-आयुष्मान की सुरक्षा बढ़ाई, सेट पर हुआ था ऐसा काम

इस अनजान शख्स संग नजर आईं कैटरीना, दीपिका ने कर डाला ऐसा कमेंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -