वरुण धवन के लिए तैयार हुई एक और फिल्म, फिर कर सकते हैं कॉमेडी
वरुण धवन के लिए तैयार हुई एक और फिल्म, फिर कर सकते हैं कॉमेडी
Share:

फिल्ममेकर-राइटर फरहाद सामजी के पास कई बड़ी फिल्में हैं। वह अभी हाउसफुल 4 (Houseful 4) के साथ बिजी है। इस फिल्म के लिए फैंस कब से इंतज़ार कर रहे हैं. बता दें, हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार, कृति सेनन और रितेश देशमुख सहित कई बड़े स्टार्स हैं। फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज होगी। जानकारी के लिए बता दें, फरहाद सामजी ने इसके अलावा वरुण धवन के लिए स्ट्रीट डांसर 3डी और कुली नं. 1 को लिखा है। इन दोनों पर ही वर्जिन धवन काम कर रहे हैं. दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। 

वरुण धवन स्ट्रीट डांसर की शूटिंग पहले ही पूरी कर चुके हैं। वे बहुत जल्द ही कुली नं. 1 की शूटिंग शुरू करेंगे। आप जानते ही होंगे यह फिल्म गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर कुली नं.1 का सीक्वल होगा। इसे डेविड धवन ने ही डायरेक्ट किया था। इसके अलावा जानकारी ये भी मिली है कि फरहाद सामजी ने एक नई स्क्रिप्ट तैयार कर ली है और उन्हें लगता है कि वरुण धवन इस स्क्रिप्ट के लिए फिट हैं। ये फिल्म भी कॉमेडी फिल्म होगी। यानि उन दो फिल्मों के अलावा एक और फिल्म में वरुण धवन नज़र आने वाले हैं. 

इस बारे में सूत्र ने कहा, ’फरहाद सामजी (Farhad Samji)ने एक कॉमेडी फिल्म के लिए स्क्रिप्ट लगभग तैयार कर ली है और उन्हें लगता है कि वरुण धवन इस फिल्म के लिए फिट होंगे। उन्होंने वरुण धवन से इस स्क्रिप्ट पर भी बात कर ली है, लेकिन आमने-सामने मुलाकात नहीं हुई है। वरुण जैसे ही फ्री होंगे वो इस तीसरी फिल्म पर बात करेंगे. वरुण धवन इन दिनों अपनी दोनों फिल्मों को लेकर बिजी हैं और अभी वो इन दिनों फिल्मों पर हि ध्यान लगाना चाहते हैं। कुली नं. 1 की शूटिंग स्टार्ट होने के बाद ही दोनों इस पर बात कर पाएंगे।’

Casual लुक में Cool नज़र आये वरुण धवन, शेयर की फोटो

अपनी इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है वरुण तेज

फादर्स डे पर वरुण को पिता ने जड़ा थप्पड़, वीडियो ने बटोरी सुर्खियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -