वायरल हुआ कृति सेनन का वीडियो, कुछ इस अंदाज में आईं नजर
वायरल हुआ कृति सेनन का वीडियो, कुछ इस अंदाज में आईं नजर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की सेक्सी और हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है और वीडियो में वह ब्लैक कलर की सेक्सी ड्रेस में देखने को मिल रही हैं और उन्होंने इस वीडियो में ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी है. जो कि काफी ग्लैमरस लुक में देखने को मिल रही हैं. अदाकारा कृति सेनन का स्टाइल और कॉन्फिडेंस भी काफी जबरदस्त नजर आ रहा है. 

कृति सेनन की सेक्सी वीडियो में लुक की बात करें तो वह ब्लैक ड्रेस के ऊपर शानदार मेकअप किया हुआ है. उन्होंने इस ड्रेस के साथ बाल बांधे हुए हैं. हाई हील्स उनके स्टाइल पर चार चांद लगा रही हैं. कृति सेनन के इस तरह के ढेरों फोटो वीडियो सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब पर मौजूद हैं. जिसमें वह अलग अलग लुक और डिफरेंट अवतार में नजर आ रही हैं.

अदाकारा कृति सेनन के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वह हाल में ही कार्तिक आर्यन के साथ लुका छिपी फिल्म में नजर आई थीं और इस फिल्म की कहानी लिव इन रिलेशनशिप से जुड़ी हुई थी. हल्की फुल्की कहानी और जबरदस्त एक्टिंग का जबरदस्त कॉकटेल बॉक्सऑफिस पर हिट साबित रहा है. फिल्म ने 100 करोड़ रु से अधिक की कमाई की थी. वहीं कृति इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म अर्जुन पटियाला को लेकर बिजी चल रही हैं और इस फिल्म का ट्रेलर भी कल रिलीज कर दिया गया है. जिसके की काफ़ी पसंद भी किया जा रहा है. इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ नजर आने वाले हैं. 

Article 15 : मुश्किलों में आयुष्मान की फिल्म, डायरेक्टर को मिली जान से मारने की धमकी

इस अनजान शख्स संग नजर आईं कैटरीना, दीपिका ने कर डाला ऐसा कमेंट

Movie Review : ट्रेवल फिल्मों के शौकीन हैं तो देखें The Extraordinary Journey Of The Fakir

The Lion King में वौइस ओवर करने के लिए जुड़े बॉलीवुड के कई और सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -