अब इस मैगजीन के कवर पर छाईं कैटरीना, रेत में लेटकर दिए ऐसे पोज
अब इस मैगजीन के कवर पर छाईं कैटरीना, रेत में लेटकर दिए ऐसे पोज
Share:

हाल ही में अभिनेत्री कैटरीना कैफ की एक फोटो सामने आई है. जहां भारत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ Elle मैगजीन के कवर पर छाई हुए नजर आ रही हैं और इस मैगजीन के कवर पर कैटरीना कैफ सूट-बूट वाले लुक में बेहद अलग नजर आ रही है. बता दें कि वे फिलहाल सलमान खान के साथ भारत फिल्म को लेकर बिजी चल रही हैं. जबकि वे जल्द ही सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग भी शुरू कर देगी. वहीं अक्षय कल इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. 

रेत में कुर्सी पर ब्लू सेट ओपन किए व्हाइट ब्रा में नजर आ रही हैं. वहीं अभिनेत्री कैटरीना कैफ हाल में ही सलमान खान के भाई अभिनेता अरबाज खान के चैट शो पिंच में नजर आईं थी और इस शो में उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को लेकर भी कुछ जवाब दिए थे. जहां उन्होंने कहा था कि रणबीर का सीक्रेट इंस्टाग्राम अकाउंट बना हुआ है और रणबीर कपूर ने ही उन्हें इंस्टाग्राम चलाना सिखाया था.

कैटरीना कैफ के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो वह फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं और इस फिल्म में दिशा पटानी, तब्बू, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ और सलमान खान जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया हैं और जो कि ईद के मौके पर अगले महीने 5 जून को रिलीज होगी. बता दें कि कटरीना आख़िरी बार शाहरुख़ खान के साथ फिल्म फिल्म जीरो में नजर आई थीं. लेकिन फिल्म बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी. 

 

 

धोनी की बेटी पर फ़िदा हुई ये एक्ट्रेस, कह गई ऐसी बात

प्रिंस हैरी-मेगन मार्कल के घर आया नन्हा मेहमान, प्रियंका चोपड़ा ने दी बधाई

अभी कपिल देव से काफी कुछ सीखना चाहते हैं रणवीर, 10 दिन तक दिल्ली में रहेंगे साथ

फैंस को लगा झटका, इस कारण गंजे होने जा रहे हैं आयुष्मान खुराना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -