फैंस को लगा झटका, इस कारण गंजे होने जा रहे हैं आयुष्मान खुराना
फैंस को लगा झटका, इस कारण गंजे होने जा रहे हैं आयुष्मान खुराना
Share:

गंजेपन का नाम ही ऐसा है जिसे सुनकर अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाते है और ये तो हुई आम लोगों की बात. हालांकि वहीं अगर कोई फ़िल्मी हीरो गंजा हो जाये तो क्या होगा? सोचिये! जबकि अब ऐसा होने भी जा रहा है. अब अभिनेता आयुष्मान गंजे होने के लिए तैयार है. आयुष्मान खुराना पर यह मुसीबत आने वाली है. लेकिन वे किसी फिल्म के लिए गंजे होंगे. अबआयुष्मान इस मुसीबत से कैसे निपटेंगे यह पूरा मामला देखने लायक रहेगा. 

आपको बता दें कि साल 2018 में दो-दो धमाकेदार फिल्म लेकर आने वाले आयुष्मान एक बार फिर से समाज के टैबू पर फिल्म शुरू हो चुका है और आयुष्मान खुराना जल्द ही एक और बेहतरीन फिल्म दर्शकों के सामने लाने वाले हैं. खुराना की इस आने वाली फिल्म का नाम 'बाला' है और इस फिल्म में वो एक बार फिर यामी गौतम और भूमि पेडनेकर के साथ काम करेंगे. बता दें कि इस फिल्म के लिए वे गंजे होंगे. 

अभिनेता आयुष्मान ने अपने सोशल मीडिया वॉल से इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी भी दी है और इस फिल्म 'बाला' के बारे में बात करते वे कहते हैं कि इसकी स्टोरी लाइन काफी अच्छी है और वह इस तरह की फिल्मों में काम करने के लिए हमेशा से ही उत्साहित रहते हैं. साथ ही आपको बता दें कि हाल ही में भूमि ने अपनी आगामी फिल्म 'सांड की आंख' की शूटिंग समाप्त की है. इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू भी होगी. आयुष्मान की बात की जाए तो बॉलीवुड में उन्होंने फिल्मी करियर की शुरुआत 'विक्की डोनर' से की थी जो सुपरहिट साबित हुई थी. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

 

अब भारतीय सिनेमा के मशहूर गायक RD Burman पर बनेगी बायोपिक

रिलीज़ हुआ Soty 2 का नया गाना 'जट लुधियाने का'

'भारत' के नए गाने में फिर दिखेगा सलमान-कैटरीना का रोमांस

31वे जन्मदिन को विक्की कौशल बनाने वाले हैं और भी खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -