अभी कपिल देव से काफी कुछ सीखना चाहते हैं रणवीर, 10 दिन तक दिल्ली में रहेंगे साथ
अभी कपिल देव से काफी कुछ सीखना चाहते हैं रणवीर, 10 दिन तक दिल्ली में रहेंगे साथ
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अगले 10 दिनों के लिए दिल्ली को अपना घर बनाने जा रहे हैं और इस फिल्म '83' के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव से बारीकियों को समझने के लिए भी वे तैयार हैं. जहां बताया जा रहा है कि रणवीर उनके संग रहकर उनसे प्रशिक्षण लेने वाले हैं. फिल्म में अपने किरदार के लिए रणवीर गंभीर तैयारियां करते हैं और इस बार भी ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है.

आपको इस बात से अवगत करा दें कि बात चाहे 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार की हो या फिर 'गली बॉय' के मुराद की, रणवीर खुद को किरदार में डुबो ही देते हैं. वहीं फिल्म '83' के लिए भी वह ऐसा ही कुछ कर रहे हैं और इस फिल्म की कहानी साल 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की जीत पर आधारित होगी. 

साथ ही इस फिल्म में को लेकर बताया जा रहा है कि रणवीर, कपिल देव के किरदार को निभाएंगे. वहीं कबीर खान फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं. रणवीर पहले ही क्रिकेट के इस आइकॉन से प्रशिक्षण प्राप्त कर चुके हैं, लेकिन उनके साथ अभी और वक्त वे बिताएंगे. हाल ही में अभिनेता ने कहा था कि "मैं, कपिल सर के साथ और अधिक समय बिताने के लिए उत्सुक हूं. वह दयालु, उदार, जोशीले और मजाकिया हैं. इससे पहले दोनों की मुलाक़ात धर्मशाला में हुई थी. 

Soty 2 : करण जौहर ने शेयर किया फिल्म का नया वीडियो, नहीं रोक पाएंगे हंसी

सारा अली खान ने शेयर की भाई की क्यूट फोटो, स्माइल देखकर ही हो जायेंगे फ़िदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -