धोनी की बेटी पर फ़िदा हुई ये एक्ट्रेस, कह गई ऐसी बात
धोनी की बेटी पर फ़िदा हुई ये एक्ट्रेस, कह गई ऐसी बात
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जितने चर्चा में रहते हैं उतनी ही चर्चा में रहती हैं उनकी बेटी जीवा, जो बेहद ही चंचल और नटखट हैं. नन्हीं जीवा की बातें सुनकर अक्सर महेंद्र सिंह धोनी भी ताज्जुब करते हैं. इनके कई वीडियो आते रहते हैं जिनसे ये काफी फेमस होती रहती हैं. जीवा अभी चार वर्ष की हैं लेकिन वह कई भाषाओं में बातें करती हैं. क्रिकेट के की दुनिया से लेकर बॉलीवुड तक उनकी नन्हीं बेटी को सभी प्यार करते हैं. अभी हाल ही में कुछ ऐसा हो गया है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे. 

बता दें, महेंद्र सिंह धोनी और पत्नी साक्षी धोनी अक्सर जीवा के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. वहीं अब उनकी बेटी को सोशल मीडिया पर किडनैप करने की धमकी दी गई है. लेकिन बता दें, महेंद्र सिंह धोनी की बेटी को किडनैप करने की ये खुलेआम धमकी फिल्म अभिनेत्री और किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन प्रीति जिंटा ने दी है. जाहिर है ज़ीवा है ही इतने क्यूट कि उन्हें कोई भी अपने पास रखना चाहेगा. प्रीति ने इसके बारे में ट्वीट भी किया है. 

बता दें, प्रीति जिंटा ने ट्वीट कर लिखा कि 'कैप्टन कूल के बहुत सारे चाहने वाले हैं लेकिन मैं उनकी बेटी की फैन हूं.उन्हें अपनी बेटी जीवा को मुझसे बचाकर रखना होगा. मैं उनकी बेटी को किडनैप कर सकती हूं.' प्रीति जिंटा ने इस फोटो को फैंस से कैप्शन देने के लिए कहा है. इसके बाद प्रीति ने स्माइल देती इमोजी बनाई है. यानि आप देख सकते हैं कि प्रीति को धोनी की बेटी कितनी पसंद आई कि उन्हें अपने पास रखने की बात कर ली है. 

प्रिंस हैरी-मेगन मार्कल के घर आया नन्हा मेहमान, प्रियंका चोपड़ा ने दी बधाई

अभी कपिल देव से काफी कुछ सीखना चाहते हैं रणवीर, 10 दिन तक दिल्ली में रहेंगे साथ

फैंस को लगा झटका, इस कारण गंजे होने जा रहे हैं आयुष्मान खुराना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -