कैटरीना के मंगलसूत्र की कीमत जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान
कैटरीना के मंगलसूत्र की कीमत जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान
Share:

अभिनेत्री कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को बॉयफ्रेंड और एक्टर विक्की कौशल संग विवाह के बंधन में बंध चुकी है। हालांकि, विवाह के कई दिनों उपरांत भी ये कपल निरंतर सुर्खियों बटोर रहा है। त्योहारों पर एक-दूसरे के साथ खूबसूरत फोटोज पोस्ट करने से लेकर एयरपोर्ट पर 'हब्बी' को छोड़ने तक, दोनों अपनी मैरिड लाइफ को फुल एंजॉय करने में लगे हुए है। शादी के उपरांत कैटरीना और विक्की जुहू स्थित अपने नए घर में शिफ्ट हो चुके है, जहां से न्यूली मैरिड कैटरीना कैफ ने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज साझा की है, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

कैटरीना कैफ ने अपने स्वीट होम से ये लेटेस्ट फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं, जिसमें वह ओवर साइज स्वेटर और डेनिम शॉर्ट्स पहने सोफे पर बैठ कर खूबसूरत पोज दें रही है। खुले बालों और कैजुअल मेकअप में एक्ट्रेस की खूबसूरती  और भी बढ़ चुकी है। जिसके साथ ही वह अपने गले में पहने हीरे के मंगलसूत्र को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रहीं है, जो फैंस का भी खूब ध्यान खींच रहा है। 

हम बता दें, कैटरीना कैफ के इस डायमंड मंगलसूत्र की कीमत 5 लाख रुपए है। कैटरीना कैफ की ये फोटोज उनके फैंस को बेहद ही पसंद आ रही है और वे कमेंट कर उनके लुक और मंगलसूत्र की जमकर बढ़ाई कर रहे है। उनकी इन तस्वीरों को अब तक 695,468 लाइक्स मिल चुके हैं।

सौरभ शुक्ला ने खरीदी नई कार, जानिए क्या है इसकी खासियत

बहु कैटरीना के चलते जिम पहुंचे ससुर शाम कौशल, वीडियो देख बोले लोग

पति के साथ नए साल का जश्न मनाकर गोवा लौटीं काजल अग्रवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -