बहु कैटरीना के चलते जिम पहुंचे ससुर शाम कौशल, वीडियो देख बोले लोग
बहु कैटरीना के चलते जिम पहुंचे ससुर शाम कौशल, वीडियो देख बोले लोग
Share:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के पिता और फेमस स्टंट डायरेक्टर शाम कौशल (Sham Kaushal) एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गए हैं। जी दरअसल हाल ही में स्टंट डायरेक्टर शाम का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद से से शाम कौशल सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गए हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में शाम कौशल जिम में पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं विक्की कौशल के पिता वीडियो में 'बैटल रोप' (Battle Rope) एक्सरसाइज कर रहे हैं और इसे देखने के बाद लोग तेजी से प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के ससुर शाम कौशल का ये वीडियो पैपराजी विरल भयानी (Viral Bhayani) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है। आप सभी को बता दें कि शाम कौशल के इस वीडियो को अब तक हजारों लोग लाइक कर चुकें हैं और कई लोग इस पर कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ इंस्टा यूजर्स ने इस वीडियो पर अपने तरह तरह के रिएक्शंस देने शुरु कर दिए हैं। एक यूजर ने लिखा, "कैट का असर", वहीँ एक अन्य यूजर ने लिखा कि थोड़े दिन पहले कैटरीना ने वर्कआउट वीडियो पोस्ट किया था। ऐसा लगता है पूरी कौशल फैमिली ने न्यू ईयर रेसोलुशन लिया है एक्स्ट्रा फिट रहने का।

इसी के साथ एक यूजर ने कमेंट में लिखा है, "बहू करवा रही ये सब।" वैसे आम लोगों के अलावा फिल्ममेकर राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ने भी शाम के इस वीडियो पर कमेंट किया है। जी दरअसल उन्होंने कमेंट कर लिखा है, "शामजी बढ़ते रहो।" वैसे शाम कौशल का यह अंदाज लोगों के दिल को छू रहा है और लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

पति के साथ नए साल का जश्न मनाकर गोवा लौटीं काजल अग्रवाल

पहाड़ों की याद में गुम है सारा अली खान, शेयर की अपनी थ्रोबैक फोटोज

‘नशे में SRK के बेटे आर्यन ने एयरपोर्ट पर कर दिया पेशाब’, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -