पति के साथ नए साल का जश्न मनाकर गोवा लौटीं काजल अग्रवाल
पति के साथ नए साल का जश्न मनाकर गोवा लौटीं काजल अग्रवाल
Share:

अभिनेत्री काजल अग्रवाल और गौतम किचलू  इस वर्ष अपने पहले बच्चे को जन्म देने जा रही है। यूं तो काजल अग्रवाल की प्रेग्नेंसी की खबरें वर्ष 2021 के नवंबर माह से सुनने को मिल रही है लेकिन कपल ने साल 2022 के पहले दिन इस खुशखबरी को फैंस के साथ साझा की है। काजल के पति पति गौतम किचलू ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से इस खुशखबरी की हिंट दी थी कि काजल प्रेग्नेंट हैं।

वहीं अब अभिनेत्री ने खुद अपनी तस्वीरें साझा कर दी है। इस फोटोज में वह ब्लैक आउटफिट में बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती हुई नज़र आ रही है। ये तस्वीर न्यू ईयर सेलिब्रेशन की है जो उन्होंने गोवा में नया वर्ष मनाया है। अब वो वापस आ चुके है। उन्हें और उनके पति को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट कर लिया गया है। 

एयरपोर्ट पर काजल सिंपल लुक में भी बहुत खूबसूरत दिखाई दें रही है। लुक की बात करें तो वह ब्लैक हुडी और स्किनफिट जैगिंग में स्टाइलिश नज़र आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नो मेकअप लुक में भी वह खूबसूरत नज़र आ रही है। वहीं उनके पति ब्लैक टी-शर्ट औक जींस में हैंडसम नज़र आए। कपल ने मीडिया के सामने स्टाइलिश अंदाज में कई पोज भी दिए है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है। 

काजल और गौतम  का विवाह अक्टूबर 2020 में मुंबई में हुआ था। कोविद महामारी के कारण  से इस ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हो पाए थे। वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो काजल 'हे सिनामिका', 'इंडियन 2','आचार्या' और 'पैरिस'  फिल्म में काम कर रही हैं। 

वलीमाई के निर्माताओं ने पुष्टि कि की रिलीज की तारीख में कोई बदलाव नहीं होगा

कॉमेडियन वाडिवेलु ने COVID 19 के खिलाफ लड़ाई जीती

सामंथा ने शेयर की तस्वीर और खुलासा किया कि कौन उन्हें सबसे ज्यादा खुश करता है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -