सौरभ शुक्ला ने खरीदी नई कार, जानिए क्या है इसकी खासियत
सौरभ शुक्ला ने खरीदी नई कार, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

राइटर और डायरेक्टर के तौर पर मशहूर सौरभ शुक्ला  Q2 SUV के साथ Audi क्लब में शामिल होने वाले नए अभिनेता बन चुके है. अभिनेता ने हाल ही में अपनी नई कार की डिलीवरी अपने घर पर करवा ली है. सौरभ शुक्ला को सत्या, युवा, बर्फी, जॉली एलएलबी, किक, पीके, जॉली LLB 2 और रेड जैसी मूवीज में उनकी जबरदस्त परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है. ब्रांड के मुंबई स्थित डीलरशिप ने उन्हें SUV डिलीवर की और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फोटोज साझा की है.

ऑडी क्यू2 (Audi Q2 SUV)  का मूल्य 34.99 लाख रुपए से शुरू होकर 48.89 लाख रुपए (सभी कीमतें एक्स-शोरूम) तक जा सकता है. ऑडी Q2 SUV को पांच ट्रिम ऑप्शन्स – स्टैंडर्ड, प्रीमियम, प्रीमियम प्लस I, प्रीमियम प्लस II और टेक्नोलॉजी में लॉन्च कर चुकी है. फिलहाल इस बात का पता नहीं चल पाया है कि सौरभ शुक्ला ने Audi Q2 का कौनसा वेरिएंट को खरीद चुके है.

Audi Q2 SUV कार मेकर की सबसे सस्ती पेशकश: Audi Q2 SUV एक जर्मन लक्जरी कार मेकर की सबसे छोटी और सबसे सस्ती पेशकश है, जो अक्टूबर 2020  में इंडिया में सेल के लिए पेश की जा चुकी है. SUV को VW ग्रुप के मल्टी MQB प्लेटफॉर्म पर बनाया जा चुका है, जो इंडिया में स्कोडा कारोक और फॉक्सवैगन T-Roc को भी लाइनअप में लेता है. ऑडी क्यू2 फुल मैनुफैक्चर्ड यूनिट या सीबीयू मॉडल के रूप में हमारे बाजार में मिलती है.

Audi Q2 का इंजन और पावर: ऑडी Q2 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन पर चलती है, ये वही यूनिट है जो फॉक्सवैगन टिगुआन ऑल स्पेस को भी पावर देती है. पावरट्रेन 190 BHP पावर और 320 एनएम टॉर्क जनरेट करने के लिए तैयार हो चुकी है. कार 228 किमी प्रति घंटे की टॉप-स्पीड ऑफर करती है और केवल 6.5 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है.

रिपोर्ट्स के अनुसार शुक्ला अपकमिंग डिंपल कपाड़िया और पंकज कपूर स्टारर मूवी – ‘जब खुली किताब’ का डायरेक्शन करने वाले है, जो एक रोमांटिक कॉमेडी होने वाली है, उन्हें आखिरी बार फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर में देखा गया था, जो जनवरी 2021 में रिलीज कर दी गई थी. वह फिल्म शमशेरा का भी हिस्सा हैं जो इस साल के आखिर में सिनेमाघरों में आएगी.

बूम मोटर्स ने लॉन्च की अपनी नई स्कूटर, जानिए इसकी खासियत

इधर से खरीदें इलेक्ट्रिक कार मिल रही है लाखों रूपए की छूट

क्या आप भी है कन्फ्यूज़्ड की कहा से खरीद बेस्ट कार, जानिए यहाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -