टाइगर 3 के सेट पर जख्मी हुए कैटरीना और सलमान, लीक हुई तस्वीर
टाइगर 3 के सेट पर जख्मी हुए कैटरीना और सलमान, लीक हुई तस्वीर
Share:

सलमान खान इन दिनों अपनी मूवी 'टाइगर 3' की शूटिंग दिल्ली में करते हुए नज़र आए हैं. इस फिल्म में सलमान खान की जोड़ी एक बार फिर कटरीना कैफ के साथ जमने वाली है, जिसे लेकर फैंस बहुत उत्साहित हैं. अब इस मूवी के सेट्स से सलमान और कटरीना के लुक्स लीक हो चुके है. लीक हुई फोटोज में सलमान खान और कटरीना कैफ को चोटें भी आई है. 

सलमान-कटरीना की फोटो हुईं लीक: 'टाइगर 3' की शूटिंग विदेशों में करने के उपरांत अब सलमान खान इसके आखिरी हिस्से को शूट कर रहे हैं. दिल्ली में मूवी 'टाइगर 3' की शूटिंग की जा रही है. ऐसे में सेट्स से कुछ फोटोज भी वायरल हो चुकी है जिनमें सलमान और कटरीना को एक्शन अवतार में भी देख सकते है. दोनों की सेट्स से आईं तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं. इनमें सलमान और कटरीना को चोटें लगी हैं और खून बहता हुआ नज़र आ रहा है. 

तस्वीर  में कटरीना कैफ ने कॉम्बैट वेस्ट और जींस पहनी हुई है. वहीं सलमान खान टी-शर्ट और ट्रॉउजर में दिख रहे है . दोनों का लुक उबर कूल है. इन तस्वीरों से साफ है कि सलमान खान और कटरीना कैफ टाइगर फ्रैंचाइजी की बाकी मूवी की तरह इसमें भी जबरदस्त स्टंट्स करते दिखाई देने वाले है. 

 

 

मूवी 'टाइगर 3' को को मनीष शर्मा बना रहे हैं. यह 'एक था टाइगर' मूवी फ्रैंचाइजी का तीसरा पार्ट है. मूवी में सलमान खान अपने अविनाश सिंह राठौड़ उर्फ टाइगर के रोल में एक बार फिर दिखाई देने वाले है. तो कटरीना कैफ भी जोया का किरदार निभाती हुई दिखाई देने वाली है. इस बार फिल्म में इमरान हाशमी लीड रोल में नज़र आ रहे है. यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी.

 

24 साल की मॉडल का छलका दर्द, कहा- "पहले दिया फिल्म का ऑफर फिर सेट पर करवाया बौनों से रेप..."

फ्रॉड का शिकार हुई सनी, पैन कार्ड का हुआ गलत इस्तेमाल

काजोल ने खरीदे 2 आलीशान फ्लैट, कीमत जानकर उड़ेंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -