काजोल ने खरीदे 2 आलीशान फ्लैट, कीमत जानकर उड़ेंगे आपके होश
काजोल ने खरीदे 2 आलीशान फ्लैट, कीमत जानकर उड़ेंगे आपके होश
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) को आज कौन नहीं जानता। अपने काम से अदाकरा ने सभी का दिल जीता है और वह अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) की पत्नी है। काजोल बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में शुमार हैं और अपने आलिशान शौक एवं लाइफस्टाइल के लिए जानी जाती हैं। हालाँकि उनके पति अजय भी कम नहीं है। काजोल के नाम पर खूब सम्पत्ति है और वह एक बार फिर चर्चा में है। जी दरअसल काजोल ने हाल ही में मुंबई के पॉश इलाके में दो आलिशान फ्लैट खरीदें है जो काफी सुर्ख़ियों में है। आप सभी को बता दें कि इन फ्लैट्स की कीमत को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ख़बरें है और इनकी कीमत हैरान कर देने वाली है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि पहले से ही कई प्रॉपर्टीज की मालिक काजोल ने ये फ्लैट मुंबई के जुहू की अनन्या बिल्डिंग में खरीदें है। वहीं हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक़ फ्लैट्स के पेपर्स पर काजोल विशाल देवगन सहित उनकी कंपनी Tryksha Projects Private Ltd के हस्ताक्षर है। आप सभी को बता दें ये फ्लैट्स अनन्या बिल्डिंग की 10 मंजिल पर स्थित है और काजोल ने इन फ्लैट्स के लिए करीब 12 करोड़ की भारी भरकम कीमत का भुगतामण किया है।

जी हाँ, आपको यह भी जानकारी दे दें कि ये फ्लैट्स काजोल और अजय के शिवशक्ति वाले बंगले के नजदीक ही है। जी हाँ और काजोल ने जनवरी में ही इन फ्लैट्स की पेमेंट का भुगतान किया है और बताया जा रहा है कि जल्द ही इनमे इंटीरियर डिजाइनिंग का काम भी शुरू होने जा रहा है। इसी के साथ काजोल ने इनकी डिजाइनिंग और डेकॉर के लिए खास प्लानिंग की है। अब अगर काम के बारे में बात करें तो काजोल आजकल फिल्म इंडस्ट्री में खास सक्रिय नहीं है और वह पिछली बार एक्ट्रेस रेणुका शाहणे के निर्देशन में बनी फिल्म 'त्रिभंगा - टेढ़ी मेढ़ी क्रेजी' नजर आयी थी।

फरहान-शिबानी की शादी में कौन-कौन होगा शामिल, यहाँ देखिये गेस्ट लिस्ट

देहरादून में चलते ट्रैफिक के बीच दिखे अक्षय कुमार, वीडियो वायरल

ऋतिक रोशन ने किया रक्तदान, तस्वीर शेयर कर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -