फ्रॉड का शिकार हुई सनी, पैन कार्ड का हुआ गलत इस्तेमाल
फ्रॉड का शिकार हुई सनी, पैन कार्ड का हुआ गलत इस्तेमाल
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी धोखाधड़ी औऱ ठगी का शिकार  हो चुकी है, इस बारे में उन्होंने खुद कहा है. इस बीच सनी लियोनी ने एक ऐप पर गंभीर इल्जाम भी लग दिए है. अभिनेत्री ने दावा किया कि किसी ने उनके पैन कार्ड का यूज कर ‘धनी’ ऐप (Dhani App) के माध्यम 2000 रुपए का लोन भी ले चुके है. जिसके उपरांत से ही उका सिबिल स्कोर (Cibil Score) कम हो चुका है. इस बारे में सनी लियोनी ने ट्वीट कर सूचना भी जारी कर दी है. अभिनेत्री ने अपने ट्वीट में ये भी बोला है कि इंडिया बुल्स सिक्योरिटी लिमिटेड (Indiabulls Securities) इस केस में उनकी कोई सहायता नहीं कर रहा है.हालांकि कुछ वक्त के उपरांत कंपनी ने सनी लियोनी से संपर्क किया और उनकी परेशानी का समाधान भी कर लिया है. जिसके उपरांत सनी ने अपने उन ट्वीट्स को डिलीट कर डाला जिसमें उन्होंने अपनी शिकायत लिखी थी.

एक्ट्रेस ने किया शिकायत भरा ट्वीट, मसला हल होने के बाद कंपनी को कहा – थैंक यू: जिसके उपरांत सनी लियोनी ने एक अन्य ट्वीट किया इसमें उन्होंने कंपनी को उनकी सहायता करने के लिए शुक्रिया बोला है. सनी ने लिखा – ‘थैंक यू IVL सिक्योरिटी, IBहोमलोन्स, CIBIL ऑफीशियल इस परेशानी को हल करने के लिए औऱ मुझे ये भरोसा देने के लिए कि फिर दोबारा ऐसा कभी नहीं होने वाला है. मुझे पता है कि आप सब हम सभी का ख्याल रखते हैं. और आगे भी रखने वाले है. कोई भी इस तरह की समस्या से जूझना नहीं चाहता है.’

शिकायत में क्या बोली थीं सनी लियोनी?: जिसके पूर्व सनी लियोनी ने ट्वीट किए थे- किसी इडियट ने उनके पैन कार्ड का गलत तरह से उपयोग कर लिया है औऱ 2000 रुपए का लोन भी निकलवा लिया है. इस केस में कंपनी उनकी मदद नहीं कर रही है. सनी लियोनी ही नहीं इस तरह के फ्रॉड के तमाम लोग शिकार बन रहे है. कई लोगों की शिकायतें ऐसी होती हैं जिसमें बोला जाता है कि उन्होंने तो लोग ही नहीं लिया फिर भी उन्हें नोटिस भेज दिया जाता है. इससे पहले इस तरह की परेशानी में पत्रकार आदित्य कालरा भी पड़ गए थे.

 

काजोल ने खरीदे 2 आलीशान फ्लैट, कीमत जानकर उड़ेंगे आपके होश

स्वीमिंग पूल के अंदर अनन्या ने दिए ऐसे पोज कि थमी रह गई फैंस की सांसे

तमन्ना भाटिया ने शुरू की फिल्म 'बबली बाउंसर' की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -