2019 चुनाव के दौरान दिए गए भाषण से मुश्किलों में घिरे सिद्धू, घर पर पहुंची पुलिस
2019 चुनाव के दौरान दिए गए भाषण से मुश्किलों में घिरे सिद्धू, घर पर पहुंची पुलिस
Share:

पटना: अपने बयानों के कारण हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाले पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के आपत्तिजनक बयान मामले में बिहार की कटिहार पुलिस उनके आवास पर पहुंची हुई है। 2019 के लोकसभा चुनावी सभा में बारसोई व बरारी में सिद्धू ने आपत्तिजनक बयान दिया था। इसी सम्बन्ध में सिद्धू से पूछताछ करने के लिए कटिहार पुलिस का एक विशेष टीम अमृतसर पहुंची हुई है। एसपी विकास कुमार ने बताया कि लोकसभा चुनाव के दौरान चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने आपत्तिजनक बयान दिया था।

इस सम्बन्ध में बारसोई थाना में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। मामले की छानबीन के लिए जनार्दन राम और सब इंस्पेक्टर जावेद आलम के नेतृत्व में एक विशेष टीम को अमृतसर पहुँचाया गया है। अमृतसर में पुलिस टीम आरोपी नवजोत सिद्धू के आवास के बाहर पहुंच चुकी है। अभी तक आरोपी की तरफ से कोई जबाब नहीं मिल रहा है। वहीं पंजाब के स्थानीय थाना के पुलिस के सहयोग से कार्रवाई करने में लग गई है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अभी इस सम्बन्ध में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। पुलिस कई बार इस केस के बारे में कांग्रेस नेता से संपर्क करने का कोशिश कर चुकी है, लेकिन उनका संपर्क पुलिस से नहीं हो सका। पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने कटिहार लोकसभा क्षेत्र के बलरामपुर विधान सभा में एक सभा को संबोधित करते हुए मुस्लिम वोटर्स से कहा था कि आप यहां अल्पसंख्यक होकर भी यहां बहुसंख्यक हो। आप यदि एकजुटता दिखाएंगे तो बिहार महागठबंधन के प्रत्याशी को कोई नहीं हरा सकता है।

एयर चीफ मार्शल भदौरिया का बड़ा बयान, भारत हर परिस्थिति के लिए तैयार

छत्तीसगढ़ : हाथी की मौत पर सरकार का रूख सख्त, कई अफसरों पर गिरी गाज

इंश्‍योरेंस प्‍लान खरीदने से पहले इन बातों का रखें ख्याल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -