शिमरी ड्रेस में KATE HUDSON ने लगा दिया ग्लैमर का तड़का
शिमरी ड्रेस में KATE HUDSON ने लगा दिया ग्लैमर का तड़का
Share:

Kate Hudson एक अमेरिकी एकट्रेस में से एक कही जाती है, जो अक्सर अपने लुक्स और किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है। इतना ही नहीं Kate Hudson हमेशा ही अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ करती हुई दिखाई देती है, सोमवार रात केट को मां और अभिनेत्री गोल्डी हावन के साथ लॉस एंजिल्स में Glass Onion: A Knives Out Mystery के प्रीमियर में स्पॉट भी किया जा चुका है, जहां मां-बेटी अपने लुक और बॉन्डिंग से लोगों का खूब दिल जीतती हुई दिखाई दे रही है। इवेंट से दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी है।
 
लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस बीच  43 की केट ट्रांसपेरेंट शिमरी ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है। नेक से लेकर टॉय तक अभिनेत्री खूब चम-चम करती हुई दिखाई दे रही है। इस लुक को उन्होंने न्यूड मेकअप और बन के साथ कंप्लीट किया। वहीं उनकी 76 साल की मां गोल्डी ब्लैक आउटफिट में काफी स्टाइलिश दिख रही हैं। 

नेक पर चेन और मैसी बन किए वह खूब फब रही है। कैमरे के सामने दोनों मां बेटी एक साथ जबरदस्त पोज देती हुई दिखाई रही है।  वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो केट हडसन इन दिनों नेटफ्लिक्स सीक्वल के प्रमोशन में व्यस्त है, इसमें वह 54 वर्षीय डेनियल क्रेग अपोजिट नजर आने वाली है। 

बाथरोब पहन मिथुन चक्रवर्ती के गाने पर प्रियंका ने किया ऐसा डांस फैंस भी हो गए हैरान

दिल दहला देगी ये कहानी...जहां महिला ने कर दिया था बॉयफ्रेंड का कर दिया था कत्ल

पति निक जोनस को चियर अप करती नजर आई प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -