मिस्टर बजाज के प्यार में डूब जाएगी प्रेरणा, देखकर पागल हो जाएगा अनुराग बासु
मिस्टर बजाज के प्यार में डूब जाएगी प्रेरणा, देखकर पागल हो जाएगा अनुराग बासु
Share:

टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर के सुपरहिट टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 को इन दिनों खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. ऐसे में इस शो में आजकल काफी ड्रामा चल रहा है और इस टीवी शो में इन दिनों मिस्टर बजाज पर हमले के इल्जाम में प्रेरणा की मां वीना शर्मा जेल में बंद है. इसी के साथ अनुराग और प्रेरणा दोनों ही वीना शर्मा को जेल से बाहर निकालने की कोशिशों में लगे हुए हैं.

वहीं, शारदा मिस्टर बजाज और प्रेरणा के बीच दूरियां बढ़ाने की कोशिशों में लगी है लेकिन अब आने वाले एपिसोड्स में सारी गलतफहमियां खत्म होने वाली है और मिस्टर बजाज और प्रेरणा के बीच नजदीकियां बढ़ने वाली है. जी दरअसल, आने वाले एपिसोड्स में दिखाया जाने वाला है कि ''मिस्टर बजाज को होश आ जाएगा. इसी के साथ वो वीना शर्मा के खिलाफ दायर किए हुए मुकदमे को वापस ले लेंगे. इतना ही नहीं, मिस्टर बजाज को ये भी पता चल जाएगा कि इस सारी घटना के पीछे उनकी मौसी शारदा है. इसके बाद वो शारदा से भी अच्छी औरत के भेस में उन्हें नुकसान पहुंचाने के लिए बदला भी लेंगे.''

वहीं यह सब होने के बाद धीरे-धीरे प्रेरणा का मन भी मिस्टर बजाज के लिए पिघलने लगेगा और वो उन्हें चाहने लगेगी. आगे आप देखेंगे कि मिस्टर बजाज के करीब जाती प्रेरणा को देख अनुराग गुस्से में पागल हो जाएगा और प्रेरणा अपनी मां वीना शर्मा के जेल से बाहर आने के लिए मिस्टर बजाज को बहुत सारा धन्यवाद देगी. केवल इतना ही नहीं, अब इस टीवी शो में एक और ग्रैंड फंक्शन को दिखाया जाएगा और ये फंक्शन बासु बाड़ी में होगा. अब उसके बाद एक बड़ा ट्विस्ट आपका इंतज़ार कर रहा है जिसे देखने के लिए आप तैयार हो जाइए.

जब इस टीवी एक्टर के आगे झुक गए थे शाहरुख़ खान, सलमान के शो से मिली पहचान

इस टीवी एक्ट्रेस को एजाज खान ने दिया था धोखा, लग चुका है रेप का आरोप!

डांस दीवाने के स्पेशल एपिसोड में धमाका करेंगी नागिन सुरभि और प्रेरणा बजाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -