इस टीवी एक्ट्रेस को एजाज खान ने दिया था धोखा, लग चुका है रेप का आरोप!
इस टीवी एक्ट्रेस को एजाज खान ने दिया था धोखा, लग चुका है रेप का आरोप!
Share:

टीवी के बहुत ही फेमस एक्टर एजाज खान आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. आपको बता दें कि आज एजाज का 44वां जन्मदिन है. ऐसे में 'तनु वेड् मनु', 'शोरगुल' जैसी बॉलीवुड फिल्मों और 'काव्यांजलि','पुर्नविवाह' जैसे कई शोज के एक्टर एजाज खान उस समय बहुत तेजी से चर्चाओं में आए थे जब उन्होंने अपनी ज़िंदगी के कुछ पैन खोलकर एक शो में बता दिए थे. जी हाँ, 44 साल के अनमैरिड एजाज ने अबतक टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी, इटेलियन-कनेडियन सिंगर नताली डी और एक्ट्रेस निधी कश्यप को डेट किया है लेकिन किसी के साथ भी वह सीरियस नहीं हो पाए.

आपको बता दें कि एक बार जब वह चैट शो 'जज्बात' में गए तो यहाँ उन्होंने अपनी जिंदगी के कई राज खोले और इस दौरान वह अपनी एक गर्लफ्रेंड को याद कर रो पड़े. जी हाँ, शो के दौरान एजाज होस्ट राजीव खंडेलवाल से बात करते हुए इमोशनल नजर आए और उन्होंने खुद ये बात एक्सेप्ट की कि उन्होंने अपनी एक गर्लफ्रेंड को चीट किया था. जी हाँ, इस दौरान एजाज ने कहा था, "वो पहली बार था जब मैंने किसी पे चीट किया. गलती हुई जो मेरे पूरी जिंदगी का निचोड़ निकाल दिया."

वैसे वह गर्लफ्रेंड कौन है इस बात का एजाज ने खुलासा नहीं किया लेकिन खबरों के मुताबिक वह कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी थी जो काफी सालों तक एजाज के साथ रहीं लेकिन उनके चीट के कारण उन्हें छोड़कर चली गईं. यहीं एजाज एक्ट्रेस निधी कश्यप के साथ रिलेशनशिप में रहे हैं और बात करें निधि की तो उन्होंने उनपर रेप के आरोप लगाए थे. वहीं उसके बाद एजाज ने 6 साल छोटी टीवी एक्ट्रेस अनिता को डेट किया और फिर कैनेडियन सिंगर नताली डी को लेकिन अब वह किसी के साथ नहीं है.

गिरगिट की तरह बदलेगा वेदिका का रंग, नायरा और कार्तिक को अलग करने की खाएगी कसम

'नच बलिये 9' के सेट पर हुआ कुछ ऐसा कि फूट-फूटकर रोने लगीं रवीना टंडन

'कौन बनेगा करोड़पति' में जल्द आएगा स्पेशल एपिसोड, नजर आएगी एनडीआरएफ की टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -