डांस दीवाने के स्पेशल एपिसोड में धमाका करेंगी नागिन सुरभि और प्रेरणा बजाज
डांस दीवाने के स्पेशल एपिसोड में धमाका करेंगी नागिन सुरभि और प्रेरणा बजाज
Share:

माधुरी दीक्षित का धमाकेदार डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने को लोग लगातार पसंद कर रहे हैं और इस शो को मिलने वाला अच्छा रिस्पॉन्स इसे टीआरपी लिस्ट में आगे बढ़ाता चला जा रहा है. ऐसे में इस शो में आए दिन थीम के हिसाब से कंटेस्टेंट्स परफॉर्म करते हुए नजर आते है और अब जल्द ही डांस दीवाने के सेट पर गणेश चतुर्थी का उत्सव भी मनाया जाने वाला है. वहीं इस दौरान सारे कंटेस्टेंट इसी थीम के हिसाब से अपना डांस भी परफॉर्म करेंगे लेकिन इन सभी के बीच खास बात यह है कि इस स्पेशल एपिसोड में टीवी जगत की कई हस्तियां भी शामिल होने वाली है जो बहुत पॉपुलर रह चुकीं हैं.

जी दरअसल अभी कुछ घंटे पहले ही इस स्पेशल एपिसोड को शूट किया गया है और अब सेट से सामने आई ताजा तस्वीरें आ गईं हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. आप देख सकते हैं इस दौरान जाने माने कोरियोग्राफर और जज तुषार बहुत दिलकश अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. वहीं शो के होस्ट अर्जुन बिजलानी और निर्देशक शशांक खैतान भी इस दौरान बहुत शानदार ऑउटफिट में नजर आने वाले हैं. वहीं माधुरी दीक्षित इस दौरान बैंगनी रंग की खूबसूरत बनारसी साड़ी में नजर आने वाली हैं.

इसी के साथ इस स्पेशल एपिसोड में नागिन 3 और कुबूल है फेम सुरभि ज्योति आने वाली हैं और उनके साथ शो में उनके को-स्टार पर्ल वी पूरी भी आने वाले हैं. इसी के साथ शो में कसौटी जिंदगी के 2 में प्रेरणा का किरदार अदा करने वाली एरिका फर्नांडीस नजर आने वाली हैं. केवल इतना ही नहीं शो में जैसमीन भसीन सभी के लिए चॉकलेट फ्लेवर वाले मोदक लेकर आएंगी और इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला भी नजर आएँगे जो दोनों साथ में काम कर चुके हैं.

गिरगिट की तरह बदलेगा वेदिका का रंग, नायरा और कार्तिक को अलग करने की खाएगी कसम

'नच बलिये 9' के सेट पर हुआ कुछ ऐसा कि फूट-फूटकर रोने लगीं रवीना टंडन

'कौन बनेगा करोड़पति' में जल्द आएगा स्पेशल एपिसोड, नजर आएगी एनडीआरएफ की टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -