कसौटी ज़िंदगी : इस खुबसूरत जगह एरिका और पार्थ ने किया रोमांस
कसौटी ज़िंदगी : इस खुबसूरत जगह एरिका और पार्थ ने किया रोमांस
Share:

पूरी टीम के साथ कसौटी जिंदगी के 2 में अनुराग, प्रेरणा और मिस्टर बजाज भी आगामी ट्रैक की शूटिंग के लिए स्विट्जरलैंड में है. पार्थ समथान, एरिका फर्नांडिस और करण सिंह ग्रोवर ने राइन फॉल्स के पास एक सीक्वंस की शूटिंग की. सोशल मीडिया पर इन ऐक्टर्स की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. सभी ऐक्टर्स नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में एरिका और पार्थ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Samsung LED टीवी 14,999 की कीमत में है उपलब्ध, फ्री में मिलेगा ये ख़ास प्रोडक्ट

कुछ तस्वीरें भी सामने पार्थ, एरिका और करण की तिकड़ी की आई हैं. इन फोटोज में एरिका को हरे रंग की साड़ी में देखा जा सकता है. वहीं, पार्थ यानी अनुराग कैजुअल कपड़े पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. मिस्टर बजाज का रोल निभा रहे करण हमेशा की तरह सूट में नजर आ रहे हैं.

KBC 11 : जल्दी ही सामने आयेग शो का प्रीमियर

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि अनुराग और प्रेरणा को बात करते हुए नजर आ रहे हैं और बैकड्रॉप में राइन फॉल्स दिखाई दे रहा है. वहीं बाकी तस्वीरों में मिस्टर बजाज और प्रेरणा को साथ बैठे हुए देखा जा सकता है. जबकि अनुराग उनके सामने है. इससे पहले, मिस्टर बजाज और प्रेरणा की कलर-कोऑर्डिनेट ड्रेस में तस्वीरें वायरल हुई थीं. दोनों साथ में कमाल दिख रहे थे. हाल ही में शो में मिस्टर बजाज की फैक्ट्री को बर्बाद करने के आरोप में अनुराग को गिरफ्तार कर लिया गया है. मिस्टर बजाज अनुराग को पूरी तरह बर्बाद कर देना चाहता है. मिस्टर बजाज अनुराग को रिहा करने के लिए प्रेरणा के साथ एक डील करने वाला है. अनुराग को हमेशा के लिए इस डील में प्रेरणा को छोड़ना होगा. 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा : दया बेन को लेकर आई बहुत बुरी खबर

सुरभि चांदना को डॉक्टर के रूप में देख 'इश्कबाज़' के एक्टर ने किया ये कमेंट

फिल्म के बाद टीवी पर वापसी कर सकते हैं 'कुमकुम भाग्य' की एक्ट्रेस!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -