KBC 11 : जल्दी ही सामने आयेग शो का प्रीमियर
KBC 11 : जल्दी ही सामने आयेग शो का प्रीमियर
Share:

टीवी का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति'  का 11वां सीजन आने वाला है. इससे बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार अमिताभ बच्चन की जल्द वापसी होने वाली है. हर बार की तरह इस बार भी कुछ खास होने वाला है जिसके लिए फैंस इंतज़ार कर रहे हैं. इसके अलावा इस बार मस्ती, धमाल के जरिये कंटेस्टेंट को मालामाल करने में अमिताभ बच्चन कोई कसर नहीं छोड़ने वाले हैं और इस फेमस क्विज शो के प्रोड्यूसर ने बताया है कि कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन अगले महीने प्रीमियर होगा और दर्शकों के रूबरू होगा.

जानकारी के अनुसार, अगस्त के तीसरे हफ्ते में केबीसी सीजन 11 का प्रीमियर होगा. दर्शक इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं सूत्रों की मानें तो अमिताभ बच्चन अपने पॉप्युलर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. इसके पहले ही इसके घर बैठे सवाल काफी समय पहले से शुरू हो गए हैं जिससे लोग अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं.  मई महीने में कौन बनेगा करोड़पति 11वें सीजन के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू हुई थी. 

इसके अलावा आपको बता दें, महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों शूजित सरकार की फिल्म गुलाबो सिताबो की लखनऊ में शूटिंग कर रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक, एक अगस्त से अमिताभ बच्चन केबीसी सीजन 11 की शूटिंग शुरू करेंगे. केबीसी के सारे कंटेस्टेंट्स का चुनाव हो गया है. माना जा रहा है कि अगस्त के तीसरे हफ्ते में 19 अगस्त को कौन बनेगा करोड़पति का प्रीमियर होगा. अन्य वर्षों की तरह इस बार भी सोनी टीवी पर ही कौन बनेगा करोड़पति का प्रसारण होगा.  

MenToo : करण ओबेरॉय ने अपने नए गाने से सुनाई आपबीती

जल्दी वापसी करेगा टीवी का पुराना शो 'संजीवनी', डॉक्टर्स डे पर किया खुलासा

'कोमोलिका' ने गाया कबीर सिंह का 'तुझे कितना चाहने लगे हैं हम', कुछ ही देर में हो गया वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -