सुरभि चांदना को डॉक्टर के रूप में देख 'इश्कबाज़' के एक्टर ने किया ये कमेंट
सुरभि चांदना को डॉक्टर के रूप में देख 'इश्कबाज़' के एक्टर ने किया ये कमेंट
Share:

बता दें, सोमवार के दिन सुरभि चंदना के आने वाले सीरियल 'संजीवनी 2' का पहला लुक जारी कर दिया गया था जिससे ये पता चला कि इस शो की वापसी हो रही है. इसमें एक्ट्रेस एक जिम्मेदार डॉक्टर के किरदार में नजर आईं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने खुद संजीवनी 2 का पहला लुक अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया, जिस पर उनके 'इश्कबाज' सीरियल के को-स्टार्स और बाकी टीवी कलाकारों ने कमेंट करके उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी. आइये जानते हैं उनके को-स्टार ने क्या कमेंट किया है. 

दरअसल सुरभि चंदना ने अपने आने वाले सीरियल 'संजीवनी 2' का पहला लुक जारी किया था. कैप्शन के तौर पर उन्होंने लिखा था,’ संजीवनी के डॉक्टर को हैलो बोले और हमारी पूरी टीम की तरफ से हैप्पी डॉक्टर्स डे. एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर उनके कई टीवी इंडस्ट्री से जुड़े दोस्तों ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी. वहीं 'इश्कबाज' सीरियल के को स्टार्स मानसी श्रीवास्तव, श्रेनु पारिख  ने एक्ट्रेस को इमोजी भेजकर अपना प्यार जताया. इसके अलावा एक्टर नकुल मेहता ने सुरभि चंदना के लिए लिखा – किल इट बेबी डॉल. अब ये लोग उनके फेवरेट हैं तो उनकी शुभकामना पा कर वो बेहद खुश हुई. 

नकुल मेहता के इस कमेंट पर उनके फैंस ने कई कमेंट्स किए. सुरभि चंदना और नकुल मेहता के फैंस चाहते थे कि दोनों एक साथ इस सीरियल में दिखाए दे, लेकिन संजीवनी 2 में एक्ट्रेस के साथ निमित खन्ना नजर आने वाले हैं. बता दें, सुरभि चंदना सीरियल में डॉक्टर ईशानी के किरदार में नजर आएंगी. वहीं, नमित खन्ना को डॉ सिड, गुरदीप कोहली को डॉ जूही, मोहनीश बहल को डॉ शशांक के रूप में सीरियल के अंदर दिखाया जाएगा.  

KBC 11 : जल्दी ही सामने आयेग शो का प्रीमियर

जल्दी वापसी करेगा टीवी का पुराना शो 'संजीवनी', डॉक्टर्स डे पर किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -