'कसौटी जिंदगी..' के सेट पर फुट रहे हैं इश्क के लड्डू, हुआ खुलासा
'कसौटी जिंदगी..' के सेट पर फुट रहे हैं इश्क के लड्डू, हुआ खुलासा
Share:

आजकल टीवी और फिल्मों के सेट पर कई कलाकार हैं जो एक-दूजे से प्यार में गिरफ्तार हो जाते है. ऐसे में हाल ही में एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल कसौटी जिंदगी के सेट पर भी दो दिल मिल रहे हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार स्पॉटबॉयई ने सूत्र के हवाला देते हुए दावा किया है कि इस सीरियल के लीड पेयर पार्थ समथान और एरिका फर्नांडीस धीरे-धीरे एक दूसरे के करीब आ रहे है. हाल ही में यह खबर सामने आई है कि दोनों के दिल मिल गए हैं और दोनों एक दूजे के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रहे हैं.

आप सभी को पहले तो यह बता दें कि पार्थ और एरिका सीरियल कसौटी जिंदगी के में अनुराग और प्रेरणा का किरदार अदा करते है और इनकी ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री को तो दर्शक इस कदर पसंद करते है कि अब तक सोशल मीडिया पर इनके नाम के कई फैन क्लब भी बनाए जा चुके है. ऐसे में पार्थ और एरिका के लिंकअप की खबरें कुछ महीने पहले भी सामने आई थी लेकिन जल्द ही इन खबरों पर विराम भी लग गया.

वैसे अब एक बार फिर से पार्थ और एरिका करीब आ रहे हैं और इस कारण दोनों को लेकर फिर से खबरें आ रहीं हैं. पार्थ की जन्मदिन पार्टी में एरिका के साथ उनकी बॉन्डिंग सब कुछ बयान कर चुकी है. फिलहाल दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में कुछ नहीं कहा है लेकिन हाँ, जल्द दोनों अपने बारे में खुलासा कर सकते हैं.

बिकिनी पहनी शिबानी को बाहों में भरकर बहुत खुश नजर आए बॉयफ्रेंड फरहान!

तारक मेहता में वापसी के लिए तैयार हैं दयाबेन, खुद दिया बड़ा इशारा

बिना कपड़ों के एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर, जमकर हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -