शिबानी को बाहों में भरकर बहुत खुश नजर आए बॉयफ्रेंड फरहान!
शिबानी को बाहों में भरकर बहुत खुश नजर आए बॉयफ्रेंड फरहान!
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों टीवी एक्ट्रेस शिबानी बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर को डेट कर रहीं हैं. दोनों आजकल अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी रियल लाइफ के चलते लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं ओर दोनों को अक्सर साथ देखा जा रहा है. ऐसे में मिली जानकारी के मुताबिक़ दोनों एक साल से एक दूजे को डेट कर रहे हैं. ऐसे में अब हाल ही में इंटरनेट की दुनिया में इन दोनों की एक तस्वीर ने सनसनी मचा रखी है जिसमें दोनों पहले से ज्यादा और भी करीब नजर आ रहे हैं.

आप सभी देख सकते हैं इस तस्वीर में दोनों का अंदाज बता रहा है कि प्यार कितना है. आप सभी को बता दें कि, कुछ समय पहले ही इस कपल ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर यह तस्वीर शेयर की है ओर इस तस्वीर में फरहान समंदर में नजर आ रहे हैं लेकिन यहां वो अकेले नहीं है बल्कि उनकी गर्लफ्रैंड शिबानी दांडेकर भी साथ दिख रही है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस तस्वीर में शिबानी को बिकनी में काफी हॉट लग रही हैं जो सभी को पसंद आ रहा है.

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में दोनों की नजदीकियां इस बात की गवाही दे रही है कि दोनों का रिश्ता अब काफी आगे बढ़ चुका है. आने वाली खबरों की माने तो दोनों शादी की तारीख और दिन भी तय कर चुके है और दोनों इसी साल मार्च या अप्रैल तक शादी कर सकते हैं. फिलहाल दोनों की यह तस्वीर जमकर सुर्खियां हांसिल कर रहीं हैं.

टीवी पर वापसी के लिए तैयार है 'बालिका वधु' की यह हॉट एक्ट्रेस

ब्रेकअप का दर्द भूलकर गौहर खान ने किया अपने एक्स को बर्थडे विश

क्वीन बनकर सुरभि चंदना ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -