शूटिंग पर जाने के लिए तैयार नहीं है कसौटी फेम एरिका फर्नांडिस

टीवी सीरियल्स की शूटिंग भी जल्द ही शुरु होने वाली है। वहीं सरकार के इस फैसले के सामने आने के बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले कुछ समय में टीवी जगत के हालात में सुधार देखने को मिलेगा। इसके साथ ही इंडस्ट्री के कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कोरोना वायरस के बीच शूटिंग शुरु होने की वजह से डर के साए में जी रहे हैं। वहीं ऐसा ही कुछ हाल सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' में नजर आ रही एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस   का है जो कि कोरोना वायरस के डर से सेट पर जाने से बच रही हैं। 

वहीं एक मिडिया रिपोर्टर से बात करते हुए एरिका फर्नांडिस ने बताया कि, 'ये सवाल मेरे हां या न बोलने का नहीं है। वहीं ये एक बहुत बड़ा मुद्दा है। एक लंबे समय से लोग काम नहीं कर रहे हैं। कुछ लोगों के पास काम करने के अलावा कोई और ऑप्शन नहीं है। वहीं उनको हर हालत में अपने काम पर वापस लौटना ही होगा परन्तु अगर आप मुझसे ये सवाल पूछेंगे तो मैं बस एक ही बात कह सकती हूं। मैं अभी घर से बाहर जाने के लिए तैयार नहीं हूं। वहीं कुछ दिन तक तो मैं अपना फैसला नहीं बदलूंगी। हो सकता है घर से बाहर आने में मुझे कुछ साल का समय भी लग जाए।' इसके अलावा आगे एरिका फर्नांडिस ने कहा कि, 'मेरे घर से बाहर न जाने की बहुत सी वजह हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आने वाले दिनों में कोरोना वायरस के केस बहुत तेजी से बढ़ने की संभावना है। वहीं मेरी दूसरी वजह बदलता मौसम है। इस समय लगातार मौसम में तेजी से बदलाव हो रहे हैं। जिसकी वजह से लोग बीमार पड़ रहे हैं। इसके साथ ही फ्लू होना तो आज के समय में बड़ी ही सामान्य बात हो गई है। इसके अलावा मेरी तीसरी और सबसे बड़ी वजह होगी हम लोगों की सुरक्षा की जिम्मेदारी...। जल्द ही टीवी शोज की शूटिंग शुरु हो जाएगी। लगभग सभी सेट एक दूसरे से काफी करीब हैं। फिल्म सिटी में कोरोना वायरस तेजी से फैलने के चांस बहुत ज्यादा है। वहीं एक्टर्स से लेकर वर्कर्स... हर किसी को अपनी सुरक्षा का बहुत ज्यादा ख्याल रखना पड़ेगा।' 

एकता कौल ने शेयर की बेटे वेद की पहली तस्वीर

भाबी जी घर पर हैं फेम तिवारी जी लॉक डाउन में सीख रहे है डांस

'हमारी बहू सिल्क' के प्रोड्यूसर्स की एक्टर ने लगाई लताड़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -