'कसौटी...' के आखिरी शूट पर कुछ ऐसा रहा सेट का नजारा
'कसौटी...' के आखिरी शूट पर कुछ ऐसा रहा सेट का नजारा
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी की दुनिया की जानी-मानी अदाकारा हिना खान अब कसौटी को अलविदा कह चुकीं हैं और सेट पर उनकी फेयरवेल पार्टी भी हो चुकी है. ऐसे में बीते दिन हिना खान ने इस किरदार के आखिरी एपिसोड की शूटिंग पूरी कर दी है और उस शूटिंग की तस्वीरें अब जमकर वायरल हो रहीं हैं. जी हाँ, हिना खान एकता कपूर के शो में कोमोलिका का किरदार निभाती हैं, जो घर-घर में पसंद किया जाता है और आज हिना को कोमोलिका के नाम से जाना जाता है.

वहीं हिना खान को टीवी की देसी क्वीन भी कहते हैं और इसी वजह से एकता ने उन्हें इस किरदार की जिम्मेदारी सौंपी थी. वहीं कसौटी जिंदगी के 2 के सेट पर बीते दिन हिना खान का आखिरी दिन था, जिसे उन्होंने अपने दोस्तों के साथ खूब इन्जॉय किया जो आप यहाँ देख सकते हैं. हाल ही में कुछ तस्वीरें सेट से वायरल हो रहीं हैं जो कोमोलिका के लास्ट सीन की है. वहीं इसमें हिना खान ने क्रू को शूटिंग के बाद धन्यवाद कहा और हिना खान पार्थ समथान और एरिका की काफी अच्छी दोस्त हैं, जिस कारण उन्होंन आखिरी दिन उनके साथ भी खूब समय बिताया. इसी के साथ हिना ने केक कट किया और पार्थ के साथ खूब तस्वीरें क्लिक करवाई.

वहीं हिना खान ने आखिरी दिन सेट पर एरिका के साथ खूब तस्वीरें ली और हिना खान को उनके को-स्टार्स ने हंसी खुशी विदा किया जो इन तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा है. वहीं आखिरी सीन में हिना खान गोल्डन ड्रेस में खूबसूरत नजर आईं.

कुछ इस तरह है केबीसी के रजिस्ट्रेशन के लिए 11 वां सवाल

16 साल की उम्र में इंडस्ट्री में राज करती थी यह एक्ट्रेस, अब दिखने लगी है ऐसी

ओल्ड 'महाभारत' की शूटिंग के लास्ट दिन, ये स्टार फूट-फूटकर रोए थे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -