ओल्ड 'महाभारत' की शूटिंग के लास्ट दिन, ये स्टार फूट-फूटकर रोए थे
ओल्ड 'महाभारत' की शूटिंग के लास्ट दिन, ये स्टार फूट-फूटकर रोए थे
Share:

आज भी लोगों की जहन में दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले सीरियल महाभारत के किरदार हैं. महाभारत के प्रसारण के वक्त सड़कों पर 1988 से 1990 के बीच सन्नाटा पसर जाता था. सालों बाद अब सीरियल का एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आपको भी 90 के दशक की यादें ताजा हो जाएंगी. महाभारत के खत्म होने के बाद सभी कलाकार एक साथ सेट पर मिलते हैं जिसमें सीरियल में कृष्ण बने नीतीश भारद्वाज, अर्जुन का रोल करने वाले फिरोज खान, भीष्म पितामह बने मुकेश खन्ना और द्रौपदी का रोल करने वालीं रूपा गांगुली समेत दूसरे कलाकार नजर आए थे.

रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीजन 2 के टीजर ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी

फोटो मे देखा जा सकता है अर्जुन बने फिरोज खान फफक-फफक रो रहे हैं. तब रूपा गांगुली उनके पास आकर आंसू पोछती हैं. सेट पर ऐसा गमगीन माहौल देख डायरेक्टर रवि चोपड़ा भी खुद को इमोशनल होने से नहीं रोक पाए. 23 साल की उम्र में नीतीश भारद्वाज बीआर चोपड़ा की कृष्ण की भूमिका महाभारत में अदा की थी. 

'कविता कौशिक' दे रही थिएटर को अपना पूरा टाइम, नहीं है इन रोल्स में रूचि

इतने बेहतरीन तरीके से उन्होंने अपनी भूमिका निभाया कि लोग उन्हें असल जिंदगी में भगवान मानने लगे थे और जहां भी जाते लोग उनके पैर छूते थे. नीतीश भारद्वाज असल जिंदगी में जानवरों के डॉक्टर हैं. छोटे पर्दे के अलावा वो मराठी सिनेमा का भी एक जाना-पहचाना चेहरा हैं. फिल्मों और टीवी में कुछ खास सफलता ना मिलता देख उन्होंने राजनीति की ओर रुख किया और बीजेपी की ओर से लोकसभा सदस्य बने.महाभारत के लेखक राही मासूम रजा हैं जबकि इसे बीआर चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है. खूब प्रसिद्धि दिलाई और घर-घर में इस सीरियल ने सभी कलाकारों को उनकी पहचान दिलाई थी.

इन 5 लोगों को डेट करने के बाद भी सिंगल हैं पूजा बेदी, हो चुका है तलाक

करियर की शुरुआत में कास्टिंग काउच का शिकार हो चुका है यह मशहूर स्टार

ये फैन 'सपना चौधरी' के डांस पर पड़ा भारी, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -