'कसौटी ज़िंदगी...' को TRP लिस्ट में वापस लाने के लिए एकता कपूर ने खेला नया खेल
'कसौटी ज़िंदगी...' को TRP लिस्ट में वापस लाने के लिए एकता कपूर ने खेला नया खेल
Share:

आप जानते ही हैं कि एक समय था जब एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की दर्शकों के दिलोदिमाग पर छाया हुआ था लेकिन अब यह शो लोगों के दिलों से उतरता जा रहा है. जी दरअसल आज से कई सालों पहले शुरु हुए इस सीरियल के लीड एक्टर्स श्वेता तिवारी और सीजेन खान की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री ने खूब धमाल मचाया था और उसके बाद इसके दूसरे पार्ट ने भी लोगों के दिलों में जगह बना ली लेकिन वहीं कहानी के कारण अब यह शो लोगों को नहीं भा रहा है.

जी हाँ, वैसे जब इस शो के रीबूट वर्जन लाने की घोषणा की तो फैंस की खुशी का कोई भी ठिकाना नहीं था और शुरुआत में कसौटी जिंदगी की 2 ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया और जैसे ही हिना खान ने कोमोलिका बनकर इस सीरियल में एंट्री मारी तो इसकी टीआरपी आसमान छूने लगी, वहीं उनके जाने के बाद लोगों ने शो को देखना कम कर दिया लेकिन उसके बाद एंट्री हुई मिस्टर बजाज की जो फिर से शो को टीआरपी लिस्ट में ले आई लेकिन अब मिस्टर बजाज का जादू खत्म हो गया है और शो वापस नीचे आ गया गया है. ऐसे में इस हफ्ते तो ये सीरियल TRP की टॉप 10 लिस्ट से ही बाहर हो गया. अब बात करें कसौटी जिंदगी के 2 के करेंट ट्रैक की तो इस समय अनुराग बासु हास्पिटल में है और वह जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है. ऐसे में मेकर्स ने इस सीरियल की कहानी को अलग ही मोड़ देने का फैसला लिया है.

वहीं सामने आई एक खबर के मुताबिक शारदा का मिस्टर बजाज और तन्वी की शादी वाला प्लान फ्लॉप हो जाएगा और ऐसे में शारदा जल्द ही एक नई चाल चलने वाली है. जी दरअसल शारदा तन्वी को अनुराग से शादी करने के लिए मना लेगी और अब जल्द ही इस सीरियल में दिखाया जाएगा कि तन्वी अनुराग को प्रपोज करेगी. उसके बाद अनुराग प्रेरणा को जलाने के लिए तन्वी को हां भी कह देगा. इसी के साथ खबरें यह भी है कि जल्द ही इस शो में कोमोलिका की रीएंट्री होने वाली है.

इस तलाकशुदा एक्टर से बहुत प्यार करती हैं नोरा फतेही, कहा- 'मैं उनसे...'

आज इस एक राशि के लिए आएँगे शादी के प्रस्ताव, इनका हो सकता है एक्सीडेंट

टिक टॉक पर कम हुए इस अभिनेत्री के फॉलोवर्स, हुई परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -