'कसौटी जिंदगी के 2' के सेट से पूजा बनर्जी ने शेयर की तस्वीरें
'कसौटी जिंदगी के 2' के सेट से पूजा बनर्जी ने शेयर की तस्वीरें
Share:

कोरोना काल के बाद अब जब टीवी सीरियल की शूटिंग शुरू हो गयी है तो एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी के 2' की शूटिंग शुरु हो चुकी है। वहीं एक एक करके सीरियल के कलाकार सेट पर पहुंच गए  हैं। अभी हाल ही में एक्ट्रेस पूजा बनर्जी सेट पर मस्ती करती दिखाई दी थी। इसके अलावा शूटिंग के पहले दिन पूजा बनर्जी ने सेट पर अपनी कोस्टार आमना शरीफ और शुभावी चोकसी के साथ जमकर फोटो क्लिक करवाईं थी। इसके अलावा सोशल मीडिया पर पूजा बनर्जी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। तीन महीने बाद पूजा बनर्जी अपनी ऑन स्क्रीन मां शुभावी चोकसी से मिली थी। वहीं इस दौरान ये दोनों हसीनाएं जमकर मस्ती करती दिख रही थी। 

इसके साथ ही सेट पर पहुंचते ही पूजा बनर्जी आमना शरीफ के साथ फोटो क्लिक करवाती नजर आयी। इस दौरान दोनों ही हसीनाओं ने मास्क पहना हुआ था। कसौटी ज़िंदगी की शूटिंग शुरू हो गयी है | इस बात की जानकारी पूजा बनर्जी ने सोशल मीडिया पर दी थी| और  सेट पर अपने पहले दिन पूजा बनर्जी स्टाइलिश ज्वैलरी पहने नजर आई। इसके अलावा ग्रीन व्हाइट कलर की साड़ी के साथ पूजा बनर्जी ने मैंचिंग ज्वैलरी पहनी हुई थी जो उनकर जंच रही है। इसके साथ ही शूटिंग के दौरान पूजा बनर्जी अपने चेहरे पर मास्क लगाए नजर आई। वहीं पूजा बनर्जी के मास्क का रंग उनकी ड्रेस से मैच कर रहा है। 

असल में अपने मेकअप रुम की तस्वीर साझा करते हुए पूजा बनर्जी ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने अपने मेकअप रुम को बहुत मिस किया था। ऐसे में पूजा मजे से अपने मेकअप रुम में तस्वीरें क्लिक करवाती नजर आयी। सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर साझा करते हुए एक्ट्रेस  ने लिखा कि मास्क लगाकर रहना आजकल एक आम बात हो गई है। हम सबको ये आदत जल्द से जल्द सीखनी ही पड़ेगी। बता दें की शूटिंग के पहले दिन पूजा बनर्जी कोरोना की सभी गाइडलाइन्स को फॉलो करती नजर आई थी । 

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' ने 20 साल किये पुरे, स्मृति ने शेयर किया वीडियो

मुंबई की बारिश को लेकर बेहद उत्सुक है शहनाज़ गिल, फोटो शेयर कर कही यह बात

बेटी के साथ हितेन तेजवानी का प्यारा वीडियो पत्नी गौरी ने किया शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -