BB13: असीम रियाज के सपोर्ट में आए एक्स विनर वीजे एंडी, मेकर्स पर साधा निशाना
BB13: असीम रियाज के सपोर्ट में आए एक्स विनर वीजे एंडी, मेकर्स पर साधा निशाना
Share:

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट को लेकर फैन्स और सेलेब्स के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. शो में असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर आमने-सामने आ गए हैं. दोनों के बीच की लड़ाइयां दिन पर दिन सारी हदें पार करती जा रही हैं. सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच हुई हाथापाई के बाद अब बिग बॉस 7 के विनर वीजे एंडी ने मेकर्स पर सवाल उठाए हैं.

दरअसल, एलीट क्लब टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज एक दूसरे के साथ फिजिकल हो गए थे. असीम और सिद्धार्थ दोनों ने ही एक दूसरे को धक्का मारा था. लेकिन मेकर्स ने टीवी पर सिर्फ असीम को ही सिद्धार्थ को धक्का मारते हुए दिखाया, जबिक सिद्धार्थ के असीम के साथ फिजिकल होने वाली क्लिप को एडिट कर दिया गया. 

अब इस बात को लेकर बिग बॉस 7 के कंटेस्टेंट वीजे एंडी ने मेकर्स पर सवाल उठाए हैं. एंडी ने ट्वीट करते हुए लिखा- असीम रियाज ने चाहें कुछ भी किया हो, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला इतने एग्रेशन के साथ उन्हें धक्का नहीं दे सकते हैं. टेलीकास्ट में इसे एडिट क्यों किया गया? अगर सिद्धार्थ का धक्का देना इतना खराब था कि उसे दिखाया भी नहीं जा सकता है तो फिर असीम रियाज के फैन्स को  #StopVIOLENCEAgainstAsim और  #JusticeForAsim ट्रेंड कराने का पूरा हक है. जानकारी  के लिए बता दें कि असीम को सपोर्ट करने पर उनके फैन्स एंडी को थैंक्यू बोल रहे हैं. जबकि, सिद्धार्थ के फैन्स एंडी पर भड़क हुए हैं. सिद्धार्थ के फैन्स एंडी को कुछ भी कमेंट करने से पहले पूरा मामला जानने की सलाह दे रहे हैं.

BB13: सिद्धार्थ-शहनाज की दूरियों से परेशान हुए मास्टरमाइंड, विकास गुप्ता ने दिया ऐसा रिएक्शन

BB13: हिना खान के फैसले से खुश होकर शिल्पा शिंदे ने कही ये बात

बिग बॉस के मेकर्स से नाराज हुई ये एक्स विनर, बोली- 'मेकर्स मुझे विजेता की तरह...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -