BB13: सिद्धार्थ के इस धोखे की वजह से फूट-फूटकर रोईं शहनाज, आरती पर निकाली भड़ास
BB13: सिद्धार्थ के इस धोखे की वजह से फूट-फूटकर रोईं शहनाज, आरती पर निकाली भड़ास
Share:

'बिग बॉस 13' में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच दूरियां दिन पर दिन बढ़ती जा रही हैं. बुधवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट को किसी एक सदस्य का नाम लेना होता है जिन्हें वो नॉमिनेशन से बचाना चाहते हैं. इस मौके पर सिद्धार्थ ने आरती सिंह का नाम लिया. सिद्धार्थ के आरती का नाम लेने पर शहनाज गिल इमोशनल हो जाती हैं क्योंकि वो उम्मीद कर रही होती हैं कि सिद्धार्थ उनका नाम लेंगे पाए ऐसा सिद्धार्थ ने नहीं किया. दरअसल, शो में अभी तक सिद्धार्थ और शहनाज के बीच गहरी दोस्ती देखी गई है. आरती को नॉमिनेशन से सुरक्षित करने पर शहनाज बाथरुम में खुद को बंद करके फूट-फूटकर रोने लगती हैं. शहनाज के रोने पर आरती उनके पास आती हैं और पूछती हैं कि वो रो क्यों रही हैं? शहनाज कहती हैं कि 'अभी मैं तेरे से कोई बात नहीं करना चाहती. अभी पूछने का मतलब है कि क्यों?' शहनाज के इतना कहते ही आरती उनसे झगड़ने लगती हैं.

आरती के चिल्लाने पर शहनाज कहती हैं कि 'मेरे रोने पर ये मत समझना कि मैं तुझसे जेलस हूं. अगर मेरे रोने पर तुझे इतना दुख हो रहा है तो ये सब चीजें मत कर. अगर तुम्हें मुद्दा बनाना है तो मुझे बात नहीं करनी.' पारस के पास जाकर शहनाज पूछती हैं कि 'अगर मुझे किसी चीज पर दुख पहुंचा है तो क्या मैं रो नहीं सकती.' इस दौरान शहनाज रोते हुए बाहर चली जाती हैं. तब माहिरा उनके पास जाकर उन्हें चुप कराती हैं.शहनाज आरती से कहती हैं कि 'तेरे में है क्या जो मैं जेलस होऊंगी.'

 पारस शहनाज के पास पहुंचते हैं और समझाते हैं कि 'तुझे पता है ना वो क्यों कर रही है.' शहनाज कहती हैं कि 'मुझे बहुत अच्छे से पता है. ऊपर से लेकर नीचे तक बहुत अच्छे से पता है. मुझे उसे मुद्दा नहीं देना है लेकिन उसे मिल गया.' शहनाज आगे कहती हैं कि 'मुझे सिम्पैथी नहीं चाहिए. मैं सिद्धार्थ को मनाने जाती हूं लेकिन लोगों को लगता है कि मैं गेम खेल रही हूं.' सिद्धार्थ ने भले ही नॉमिनेशन राउंड में आरती का नाम लिया हो लेकिन शहनाज सिद्धार्थ का नाम लेती हैं. शहनाज कहती हैं कि 'मैं चाहे टॉप 2 में जाऊं या ट्रॉफी जीतकर जाऊं, मैं चाहती हूं कि ये मेरे साथ खड़ा रहे क्योंकि ये मेरा क्लोज फ्रेंड है.' अब आगे ये देखना दिलचस्प होगा की शहनाज से सिद्धार्थ किस तरह का बर्ताव करते है. 

BB13: असीम रियाज की किस्मत खुली, मिल सकता है बॉलीवुड में ब्रेक

BB13: सिद्धार्थ-शहनाज की दूरियों से परेशान हुए मास्टरमाइंड, विकास गुप्ता ने दिया ऐसा रिएक्शन

दूध से भी अधिक सफ़ेद है इस एक्ट्रेस का रंग, देखकर होश खो देंगे आप


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -