सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती शहनाज़ को लगती है बेहद अच्छी
सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती शहनाज़ को लगती है बेहद अच्छी
Share:

टीवी का जाना माना शो  'बिग बॉस 13' में नजर आ चुकी शहनाज गिल टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को कितना पसंद करती हैं ये बात तो जगजाहिर है। वहीं पंजाब की ये कटरीना कैफ कई बार खुलेआम सिद्धार्थ शुक्ला से अपने प्यार का इजहार कर चुकी है लेकिन उनकी लव स्टोरी आज तक पूरी नहीं हो पाई है। इसके अलावा जहां एक तरफ शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला को अपना प्यार समझती हैं तो वहीं 'बिग बॉस 13' का ये विनर उनको अपना दोस्त बताता है। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला की लगातार ना सुनने के बाद शहनाज गिल उनको अपना दोस्त मानने लगी हैं। इतना ही नहीं शहनाज गिल इस बात से बहुत खुश हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला जैसा दोस्त उनको 'बिग बॉस 13' में मिला। इस बात का खुलासा खुद शहनाज गिल ने किया है।  

इसके अलावा एक मिडिया रिपोर्टर  से बात करते हुए शहनाज गिल ने बताया है, 'मेरे बहुत सारे दोस्त हैं परन्तु सिद्धार्थ शुक्ला के तौर पर मुझे एक पार्टनर मिल गया है। वहीं 'बिग बॉस 13' के घर में एक वही ऐसा इंसान था जो मेरी हर बात को समझता था। वहीं उसके साथ होने की वजह से 'बिग बॉस 13' में रहना मेरे लिए काफी आसान हो गया था। वहीं 'बिग बॉस 13' के घर में जो भी हुआ... अच्छा हुआ। यदि  घर में इतना ड्रामा न होता हो हम दोनों कभी दोस्त नहीं बन पाते।' वहीं खराब अंग्रेजी पर ट्रोल करने वालों को जवाब देते हुए शहनाज गिल ने बताया, 'लोग मुझे अंग्रेजी न आने पर कम आंकते हैं। मेरे हिसाब से लोगों को इंसानियत पहले देखनी चाहिए। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ऐसा जरूरी नहीं कि अच्छी अंग्रेजी बोलने वाला अच्छा इंसान भी हो। अच्छी बोली आपका लाइफस्टाइल तो बदल सकती है लेकिन आपकी सोच में कोई परिवर्तन नहीं आएगा। वहीं शहनाज गिल ने इस दौरान अपने म्यूजिक वीडियो के बारे में भी बात की है। शहनाज गिल ने जस्सी गिल के साथ काम करने के अनुभव को साझा करते हुए कहा, 'जस्सी गिल के साथ काम करके मुझे अच्छा लगा। लोगों को हम दोनों का गाना खूब पसंद आ रहा है। इसके अलावा मेरा गाना 'कह गई सॉरी' भी रिलीज होने वाला है। वहीं कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते हम ये गाना पूरा नहीं कर पाए हैं लेकिन जैसे ही सब ठीक होगा मैं फैंस को एक और गाने का तोहफा दूंगी।'

रफ्तार ने बनाया रिंकू राजगुरु के लिए ये खास बर्थडे गिफ्ट

शेखर सुमन ने कोरोना को लेकर कही यह बात

कुदरत से माफी मांग रहे है सुनील ग्रोवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -