इस पंजाबी सिंगर के साथ काम कर सकती है माहिरा शर्मा
इस पंजाबी सिंगर के साथ काम कर सकती है माहिरा शर्मा
Share:

कोरोना वायरस लॉकडाउन में भले ही टीवी के सितारों के पास काम न हो परन्तु  बिग बॉस 13 स्टार माहिरा शर्मा  के पास नए प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है। वहीं कोरोना वायरस लॉकडाउन होने के बाद भी उनके पास एक के बाद एक काम के ऑफर्स आ रहे हैं। वहीं ताजा मिल रही जानकारी की माने तो माहिरा शर्मा जल्द ही एक और नई पंजाबी म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। इस म्यूजिक वीडियो में माहिरा शर्मा जानेमाने पंजाबी सिंगर अखिल के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।फिल्म 'लुका छिपी' के गाने 'दुनिया' को अपनी आवाज दे चुके हैं जिसमें बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन मुख्य भुमिका में नजर आए थे। वहीं अब अखिल माहिरा शर्मा के साथ काम करने जा रहे हैं। 

इसके अलावा इस बात का खुलासा खुद अखिल ने ही किया है। लाइव चैट के दौरान उन्होंने इस बात की जानकारी फैंस को दी। इतना ही नहीं अखिल ने अपने आगामी गीत की कुछ लाइनें भी फैंस को गाकर सुनाई है। वहीं अखिल के इस खुलासे के बाद माहिरा शर्मा के फैंस खुशी से झूम उठे हैं। वहीं जब इस बारे में माहिरा शर्मा को बताया गया तो वह खुद हैरान नजर आई। वहीं माहिरा शर्मा को भी इस बात की जानकारी नहीं थी कि वह पंजाबी सिंगर अखिल के साथ काम करने वाली हैं| इसके अलावा अखिल के साथ काम करने को लेकर माहिरा शर्मा ने कहा, 'मुझे बहुत खुशी हो रही है कि लाइव चैट के जरिए अखिल ने अपने नए म्यूजिक वीडियो का ऐलान किया है। 

आपकी  जानकारी के लिए बता दें की मैं उनके वीडियो में काम करने वाली हूं। वह एक महान सिंगर हैं। वहीं अब तो मुझे शूटिंग का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहेगा। मुझे अखिल के गाने के बोल काफी पसंद आए हैं। वहीं उम्मीद है हम जल्द ही साथ काम करेंगे। वहीं 'शहनाज गिल के फैंस लगातार माहिरा शर्मा पर आरोप लगा रहे हैं कि उन्होंने पंजाब की कटरीना कैफ के फैन पेज को खरीदने की कोशिश की है। जब ये बात माहिरा शर्मा को पता चली तो वह काफी भड़क गई थीं। इतना ही नहीं गुस्से में माहिरा शर्मा ने साइबर क्राइम सेल की मदद लेने के बारे में भी बात की थी।

रफ्तार ने बनाया रिंकू राजगुरु के लिए ये खास बर्थडे गिफ्ट

शेखर सुमन ने कोरोना को लेकर कही यह बात

कुदरत से माफी मांग रहे है सुनील ग्रोवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -