आमना शरीफ की कुछ अनदेखी तस्वीरें आयी सामने
आमना शरीफ की कुछ अनदेखी तस्वीरें आयी सामने
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' की जानी मानी एक्ट्रेस आमना शरीफ पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी की जिम्मेदारियों को काफी अच्छे से निभाती हैं। इसके साथ ही हेक्टिक शेड्यूल के बाद अपने बेटे अरेन कपूर और बाकी घरवालों को ख्याल तो आमना शरीफ बखूबी रखती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते इस समय आमना शरीफ को घरवालों के साथ भरपूर समय बिताने का मौका मिल रहा है और इस बीच हमारे हाथ उनकी सालों पुरानी तस्वीरें भी लग चुकी है। 

इसके साथ ही शादी के दो साल बाद साल 2015 में आमना शरीफ ने अरेन को जन्म दिया था।वहीं सामने आई इन तस्वीरों को आमना शरीफ को पहचानना काफी मुश्किल है। वहीं जब अरेन कपूर 1 महीने के हुए तो आमना शरीफ और उनके पति अमित कपूर ने बेटे को ये खास तोहफा दिया था। जब अरेन कपूर थोड़े बड़े हुए तो आमना शरीफ ने पति के साथ ढेर सारी तस्वीरें क्लिक करवाई थी। वहीं इस दौरान आमना शरीफ के लाडले बेटे ने भी जमकर पोज दिए थे। 

वहीं इस फोटोशूट में आमना शरीफ और अमित कपूर ने खास अंदाज में बेटे पर प्यार लुटाया था। इसके साथ ही अपनी फैमिली और बेटे के लिए ही आमना शरीफ काफी लम्बे समय तक एक्टिंग की दुनिया से दूर रही थी।इसके साथ ही लगभग 6 साल के गैप के बाद हाल ही में आमना शरीफ ने एकता कपूर के टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' के जरिए कमबैक किया है। इस सीरियल में आमना शरीफ कोमोलिका का किरदार अदा करती हैं।

The RD Show पर सिद्धार्थ शुक्ला को बुलाने वाली बात पर रश्मि देसाई ने दिया ऐसा रिएक्शन

Bigg Boss 14 में नजर आ सकते है टीवी के यह सितारे

सपना चौधरी ने पीले रंग के सूट में स्टेज पर लगाए ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -