कसौटी जिंदगी की इस अभिनेत्री के साथ हुआ हादसा, व्हीलचेयर पर आई नजर
कसौटी जिंदगी की इस अभिनेत्री के साथ हुआ हादसा, व्हीलचेयर पर आई नजर
Share:

टीवी अभिनेत्री आमना शरीफ इन दिनों कसौटी जिंदगी की 2 में नजर आ रही हैं. इस शो में वो वैंप कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं. अब कसौटी जिंदगी 2 के सेट पर आमना के साथ दर्दनाक हादसा हो गया है. आमना के टखने में चोट लग गई है. सोशल मीडिया पर आमना ने एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में आमना व्हीलचेयर पर दिखाई दे रही हैं.

वीडियो शेयर करते हुए आमना ने लिखा- मुझे लगता है कि इसे कहा जा सकता है “The show must go on”. बहुत ही गंदी तरह गिरी नतीजतन मेरे टखने में चोट लग गई. (ये रियल है रील नहीं) लेकिन फिर प्यारी टीम की वजह से चेहरे पर एक स्माइल है. ऑल्ट बालाजी मेरे लिए घर की तरह है. कसौटी जिंदगी की पूरी टीम के लिए बहुत सारा प्यार.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जानकारी के लिए बता दें कि आमना के कोमोलिका की एक्टिंग से एकता कपूर कापी इंप्रेस हैं. स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार, एकता ने कहा था- आमना कोमिलका के रोल में अच्छे से बस गई हैं. एक नेगेटिव कैरेक्टर निभाना आसान नहीं होता है. लेकिन आमना इसे ऐसे निभा रही हैं जैसे इसके लिए ही जन्मी हों. मुझे कोमोलिका के रोल के लिए आमना बहुत पसंद हैं. उन्होंने इस कैरेक्टर में अपना अलग टच डाला हुआ है.बता दें कि शो में इन दिनों प्रेरणा और कोमोलिका के बीच जंग छिड़ी हुई है. प्रेरणा कोमोलिका का पर्दाफाश करने में लगी हुई हैं.

Airtel Digital TV : सेकेंडरी कनेक्शन लेने के लिए पहले से अधिक चुकाना पड़ेगा दाम

BB13 : पारस और माहिरा की नजदीकियों से परेशान है आकांक्षा, बोली- 'मैं उसको...'

BB13 : संभावना सेठ ने दी असीम को नसीहत, सिद्धार्थ शुक्ल को लगाईं फटकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -