BB13 : पारस और माहिरा की नजदीकियों से परेशान है आकांक्षा, बोली- 'मैं उसको...'
BB13 : पारस और माहिरा की नजदीकियों से परेशान है आकांक्षा, बोली- 'मैं उसको...'
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 के घर में आए दिन रिश्ते बदलते रहते हैं। कई बार तो बिग बॉस के घर के रिश्त बाहर के रिलेशन को तहस नहस कर देते हैं। कुछ ऐसा ही देखने को मिला पारस छाबड़ा के साथ जो कि, घर में माहिरा शर्मा से अपने प्यार का इजहार कर बैठे हैं। इसके अलावा वह बात अलग है कि, घर के बाहर पारस की एक गर्लफ्रेंड भी है जो कि, बार बार इन दोनों के बीच बढ़ रही नजदीकियों से परेशान है। आकांक्षा पुरी आए दिन इस बात का जिक्र करती रहती हैं कि, पारस किस तरह से माहिरा शर्मा के करीब जा रहा है।

कई बार आकांक्षा इस बात की नाजारगी भी जाहिर कर चुकी हैं। इस बीच एक बार फिर से पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड ने उन पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। अभी हाल ही में आकांक्षा ने सोशल मीडिया पर लिखा है, क्या पारस छाबड़ा घर में रह रही एक लड़की को इतना पसंद कर सकता है। आगे आकांक्षा ने लिखा, यह तो उसके गेम का हिस्सा नहीं था। मुझे उस पर नाराजगी जताने का पूरा हक है परन्तु उसके बाद भी मैं पारस छाबड़ा को ही सपोर्ट करती रहूंगी। मैं उसके बिग बॉस 13 का विनर बनता देखना चाहती हूं।

आकांक्षा यहां नहीं रुकी उन्होंने अगले ट्वीट पारस छाबड़ा की जमकर तारीफ करी थी । आकांक्षा ने लिखा, तुमने मुझको गर्व महसूस करवाया है पारस, इतनी लड़ाई के बाद भी तुमने असीम रियाज को अपने कपड़े दे दिए। तुम्हारा तो दिल बहुत बड़ा है। आकांक्षा के ट्वीट से साफ है कि, वह पासर छाबड़ा के गेम से काफी खुश हैं परन्तु उनको पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का इतना नजदीक आना कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है। तभी तो वह हर समय केवल माहिरा और पारस के रिश्ते की बात ही करती रहती है। वैसे सच क्या है ये तो पारस और माहिरा ही बता सकते हैं। आपकी इस मुद्दे पर क्या राय है कमेंट करके जरूर बताएं।

 

BB13 : रश्मि का हॉट पोल डांस देख उड़े सिद्धार्थ के होश, नए साल पर मस्ती करते नजर आएंगे घरवाले

BB13 : दूसरी बार भी घर पर नहीं टिक पाए अरहान, देर रात हुए बेघर

BB13: कट्टर प्रतिद्वंद्वी सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई ने साथ मिलकर किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -