कपिल के शो को लगा बड़ा धक्का, तारक मेहता को मिली बादशाहत
कपिल के शो को लगा बड़ा धक्का, तारक मेहता को मिली बादशाहत
Share:

हाल ही में बार्क के इस हफ्ते की टीआरपी रेटिंग्स आ गई है जिसे सुनने के बाद आप हैरान हो सकते हैं. वैसे इस बार टीआरपी में ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिला है लेकिन इस बार सोनी टीवी के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने बाजी मार ली है. जी हाँ, इसी के साथ कपिल शर्मा का कॉमेडी प्रोग्राम द कपिल शर्मा शो को बाहर का रास्ता देखना पड़ा. अब आइए जानते हैं कौन से शो लिस्ट में किस नंबर पर हैं.

1.आपको बता दें कि एकता कपूर का टॉप रेटेड शो कुंडली भाग्य इस बार भी नंबर वन पर बना हुआ है. इस शो में प्रीता और करण की केमिस्ट्री लोगों को एंटरटेन कर रही है और जब से ये शो ऑनएयर हुआ है टॉप 5 शोज की लिस्ट में रहता है.


2. वहीं शब्बीर अहलूवालिया और सृष्टि झा स्टारर पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य इस बार भी दूसरे नंबर पर है. इस शो में अभि-प्रज्ञा के जुड़वा बच्चों संग बॉन्डिंग को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है इसी के साथ आपको याद हो यह शो लंबे समय से टीवी पर चल रहा है.


3. इसी के साथ सोनी टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो सुपर डांसर 3 दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है और पिछले हफ्ते की तरह इस बार भी शो नंबर तीन पर बना हुआ है. 


4. इसी के साथ लंबे समय से टॉप 5 की लिस्ट से गायब कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने टॉप 5 में इस बार जगह बना ली है और इस हफ्ते शो नंबर 4 पर है. शो में इन दिनों चल रहा ट्रैक लोगों का पसंद आ रहा है.


5. वहीं जीटीवी का शो तुझसे है रा राब्ता टीआरपी रेटिंग में इस बार 5 वें नबंर पर है.

प्रेग्नेंट पत्नी के पैर दबाते नजर आया यह मशहूर एक्टर, वायरल हो रहा है वीडियो

गौतमी कपूर : 'घर एक मंदिर' से मिली थी लोकप्रियता, ऐसी है निजी जिंदगी

'पड़ोसन सेक्सी भाभी' के नाम से मशहूर है यह एक्ट्रेस, आज है जन्मदिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -