‘कसौटी जिंदगी के 2’ में अनुराग और प्रेरणा के जिंदगी में आएगा नया मोड़, होगी किसी एक की मौत
‘कसौटी जिंदगी के 2’ में अनुराग और प्रेरणा के जिंदगी में आएगा नया मोड़, होगी किसी एक की मौत
Share:

स्टार प्लस का लोकप्रिय टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ का करेंट ट्रैक टीआरपी लिस्ट में कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहा है. इन दिनों ये सीरियल विराज और प्रेरणा के इर्द गिर्द ही घूमती नजर आ रही है और दर्शक काफी लम्बे वक्त से मेकर्स से मांग भी कर रहे है कि वह प्रेरणा और अनुराग को मिलवा दें. इस बीच इस सीरियल का नया प्रोमो सामने आ गया है, जिसके अनुसार आने वाले दिनों में प्रेरणा और अनुराग  की जिंदगी में तूफान आने वाला है. जी हां मेकर्स ने कुछ समय पहले ही ‘कसौटी जिंदगी के 2’ का नया प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें अनुराग और प्रेरणा बदहवास हालत में दिखाई दे रहे है.  

सामने आए इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा गया है कि ‘खून से लिखी किस्मत की नई कसौटी.... ’ इस कैप्शन और प्रोमो से साफ पता चल रहा है कि इस सीरियल के दर्शकों को आने वाले दिनों में बड़ा झटका लगने वाला है. विराज की पत्नी नितारा जल्द ही कोमोलिका की पोल खोलने वाली है. हाल ही में सुनने में आया था कि नितारा कोमोलिका की धमकियों से परेशान हो जाएगी और एक दिन वह ठान लेगी कि वह कोमोलिका के काले कारनामों का काम तमाम करके ही दम लेगी.

कोमोलिका की पोल खुलने के साथ ही साथ सभी के सामने विराज का भी सच सामने आ जाएगा. सभी को पता चल जाएगा कि विराज शादीशुदा है और वह प्रेरणा से शादी सिर्फ और सिर्फ कोमोलिका  की डील के चलते ही कर रहा है. काफी लम्बे वक्त से सुनने में आ रहा है कि सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' में मिस्टर बजाज की एंट्री होने वाली है. फिलहाल तो ये साफ नहीं हो पाया है कि आखिर नया मिस्टर बजाज कौन होने वाला हैं?

इंडियन आइडल 11 की सबसे छोटी कंटेस्टेंट हैं ओंकना मुखर्जी, क्या जीत पाएंगी शो

सिद्धार्थ के 'फिक्स्ड विनर' होने के सवाल पर रश्मि देसाई ने दिया ऐसा जवाब

गायिका छवि सोढानी लेकर आई फ्यूजन गाना, जानिए क्या है नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -