इंडियन आइडल 11 की सबसे छोटी कंटेस्टेंट हैं ओंकना मुखर्जी, क्या जीत पाएंगी शो
इंडियन आइडल 11 की सबसे छोटी कंटेस्टेंट हैं ओंकना मुखर्जी, क्या जीत पाएंगी शो
Share:

सोनी टीवी का पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 का फिनाले नजदीक आ गया है. इस फिनाले की रेस में 5 कंटेस्टेंट्स शामिल हैं जिनके बीच इंडियन आइडल 11 के खिताब के लिए जंग देखने को मिलेगी.  शो के फिनाले की तैयारियां जोरों पर चल रही है. शो में वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेने वाली पश्चिम बंगाल से आई कंटेस्टेंट ओंकना मुखर्जी भी जीत के दावेदारों में एक मानी जा रही हैं. हाल ही में सोनी ने एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें वे शो पर अपनी जर्नी के बारे में बता रही हैं. साथ ही उन्हें यकीन है कि वे इंडियन आइडल 11 की ट्रॉफी जीत सकेंगी.

सोनी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में ओंकना अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए कह रही हैं- एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री करने के बाद से मेरा सफर शानदार रहा है. मैंने मेंटर्स से काफी कुछ सीखा है. अल्का मैम का आशीर्वाद है मेरे साथ. हालांकि जो कंटेस्टेंट पहले से हैं उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है मगर मुझे यकीन है कि मैं ये अवॉर्ड जरूर जीतूंगी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बता दें कि ग्रैंड फिनाले 23 फरवरी यानी रविवार के दिन 8 बजे से शुरू होगा. फिनाले में आयुष्मान खुराना शामिल होंगे. शो पर आयुष्मान खुराना अपनी अपकमिंग फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान के प्रमोशन के लिए टीम के साथ पहुंचेंगे. इस बार इंडियन आइडल का शो पिछले सीजन्स की तुलना में ज्यादा एंटरटेनिंग रहा हैं. शो में वैलेंटाइन डे के मौके पर आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ की ऑन स्क्रीन शादी चर्चा का विषय रही हैं. शो में जज के तौर पर हिमेश रेशमिया, विशाल डडलानी और नेहा कक्कड़ शामिल हैं. इसके अलावा अलका यागनिक भी स्पेशल जज के तौर पर इंडियन आइडल 11 का हिस्सा रहीं.

गायिका छवि सोढानी लेकर आई फ्यूजन गाना, जानिए क्या है नाम

महाशिवरात्रि पर निर्जला व्रत रखकर टीवी जगत में चर्चा का विषय बने तुषार दलवी

नही थमेगा टीवी पर गायिका का जादू, अगले शनिवार से शुरू होगा ये नया शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -