कसौटी फेम पार्थ समथान होना चाहते है सेटल
कसौटी फेम पार्थ समथान होना चाहते है सेटल
Share:

टीवीा जाना माना शो कसौटी जिंदगी की फेम एक्टर पार्थ समथान फैन्स के बीच काफी फेमस हैं. वहीं उनके लुक्स हमेशा चर्चा का विषय रहते हैं और उनकी एक्टिंग की भी काफी तारीफ होती है.  इसके अलावा पार्थ, एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की में अनुराग बासु का रोल प्ले करते हैं. वहीं उनका काम काफी पसंद किया गया है. वहीं पार्थ जब से टीवी इंडस्ट्री में आए हैं, उनके फैन्स के मन में हमेशा से ये सवाल रहा है कि वो किसे डेट करते हैं, वो किसे पसंद करते हैं, वो किससे शादी करेंगे. वहीं अब पार्थ साम्थान ने अपनी नई पोस्ट के जरिए बड़ी हिंट दी है.

इसके साथ ही पार्थ समथान ने अपने पैट्स संग सोशल मीडिया पर एक क्यूट फोटो शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए पार्थ ने सैटल होने की बात कही है. वो कहते हैं- मैं कभी भी इन  तीनों संग सैटल हो सकता हूं, Alex, Joey, और Gracious.वहीं अब असल में यही पार्थ की पोस्ट में ट्विस्ट था. इसके अलावा वो सैटल होना तो चाहते थे परन्तु  अपने पैट्स संग. उन्होंने लाइफ पार्टनर को लेकर कुछ नहीं बोला है और ना ही इसकी कोई जानकारी दी है. वहीं एक्टर की लव लाइफ काफी सुर्खियां बटोर चुकी है. हालांकि पार्थ ने कभी खुलकर इस बारे में बात नहीं की है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की पार्थ साम्थान सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं. इसके अलावा उनकी हर फोटो वायरल रहती है और लंबे समय तक ट्रेंड करती है. इसके अलावा सीरियल कसौटी में उनकी एरिका संग केमिस्ट्री को भी काफी पसंद किया जाता है.वहीं  पार्थ साम्थान एक फिटनेस फ्रीक भी हैं. वहीं उन्होंने कई मौकों पर अपनी वर्कऑउट की फोटो शेयर की हैं. वहीं उनका ये अंदाज भी फैंस का हमेशा दिल जीतता है.

शहनाज़ गिल के अंग्रेजी में कैप्शन लिखने पर उठ रहे है सवाल

बोल्ड सीन्स को लेकर एकता की वेब सीरीज पर हंगामा

टीवी एक्ट्रेस एकता कौल ने दिया बेटे को जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -