नच बलिये 9 में नहीं नजर आएगा यह मशहूर कपल
नच बलिये 9 में नहीं नजर आएगा यह मशहूर कपल
Share:

टीवी शो नच बलिए के नए सीजन में भाग लेने वाले नामों को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही हैं और आए दिन कोई ना कोई नाम सामने आ रहा है. ऐसे में इन जोड़ीदार प्रतियोगी के नाम इस समय खूब घूम रहे हैं जैसे- विशाल आदित्य सिंह - मधुरिमा तुली, उर्वशी ढोलकिया - अनुज सचदेव, हिबा नवाब - पर्ल वी पुरी, एली गोनी - नटाल स्टेनकोविक, अदिति राठौर - श्रीधन सिंह और प्रिंस नरूला - युविका चौधरी. ऐसे में अब एक खबर फिर सामने आई है. जी हाँ, कभी कपल रहे हिबा और पर्ल इस शो का हिस्सा नहीं होंगे.

जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ ''सब कुछ सेट हो गया था, लेकिन जब सलमान खान द्वारा निर्मित सेलेब डांस शो के ऊपर से चीजें निकलीं, तो वह पहले ही बंद हो गई थी और पर्ल के पास इस समय नहीं था, इसलिए उन्हें बाहर निकलना पड़ा.'' वहीं ''पर्ल के प्रतिद्वंद्वी चैनल के शो, बेपनाह प्यार में कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के साथ वाइल्ड कार्ड एंट्री की कोई संभावना भी कठिन है.''

आप सभी को बता दें कि रियलिटी शो के दौरान मुख्य अभिनेताओं को अन्य शो करने की अनुमति नहीं होती है, लेकिन वर्तमान में हिबा और पर्ल दोनों ही शो में काम कर रहे हैं. हिबा, पर्ल ने अब तक इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन हो सकता है दोनों अब भी मौके का फायदा उठाकर शो में काम करने के लिए तैयार हो जाए.

इश्कबाज के बाद स्टंट करने खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में आएंगी सुरभि चंदना

जैसमीन भसीन : इस सीरियल से दर्शकों के दिलो में बनाई थी जगह

'करण पटेल' ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -