अनुराग को छोड़ प्रेरणा ने मिलाया मिस्टर बजाज से हाथ, तवसीरें हो रही वायरल
अनुराग को छोड़ प्रेरणा ने मिलाया मिस्टर बजाज से हाथ, तवसीरें हो रही वायरल
Share:

आप सभी यह तो जान ही चुके हैं कि कसौटी जिंदगी की 2 इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट लेकर आ रहा है. ऐसे में अब इस शो की पूरी टीम आगे की शूटिंग के लिए स्विट्जरलैंड पहुंच चुकी है और वहाँ पर शो की पूरी स्टारकास्ट भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवा चुकी है. जी हाँ, वहीं हाल ही में शो के सेट से पहली तस्वीर हमारे हाथ लगी है जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं. इस तस्वीर में प्रेरणा मिस्टर बजाज के साथ पोज देती नजर आ रही हैं और बाकी स्टारकास्ट भी सैर सपाटे में लगे हुए हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल कसौटी... की टीम शो के आगे के शूट के लिए स्विट्जरलैंड पहुंच चुकी है और वहाँ से अपनी फोटोज शेयर कर रही है.

जी हाँ, स्विट्जरलैंड में कसौटी की शूटिंग शुरु हो चुकी है और इस शो के सेट पर एरिका और करण सिंह ग्रोवर कुछ इस अंदाज में नजर आए जो आप यहाँ देख सकते हैं. वहीं इस दौरान कसौटी की टीम ने स्विट्जरलैंड में बने अपने सेट पर खूब मस्ती की और शो के आगे आने वाले एपिसोड में मिस्टर बजाज प्ररणा को अनुराग से अलग करने में कामयाब हो जाएगा और उसके बाद इन दोनों की जिंदगी में बहुत कुछ बदल जाएगा जो आपको देखने को मिलेगा.

आप सभी को बता दें कि शूटिंग के साथ-साथ एरिका स्विट्जरलैंड में अपना वेकेशन भी साथ ही इंजॉय कर रही हैं और इस दौरान पार्थ और एरिका बड़े ही रोमांटिक अंदाज से पोज देते नजर आए जो आप यहाँ देख सकते हैं.

इस वजह से 'सुपर डांसर 3' की विनर रूपसा ने कभी नहीं मनाया अपना जन्मदिन

HD क्वालिटी में न्यूड होकर शर्लिन चोपड़ा ने शेयर किया वीडियो, इंटरनेट पर मची सनसनी

बिकिनी पहनकर मौनी रॉय ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -