शिल्पा, रवीना व श्रीदेवी ने एक साथ धूमधाम से मनाई 'करवाचौथ'
शिल्पा, रवीना व श्रीदेवी ने एक साथ धूमधाम से मनाई 'करवाचौथ'
Share:

बॉलीवुड के साथ ही साथ टेलीविजन में भी करवा चौथ पर्व का बढ़चढ़कर उत्साह देखने को मिला है. व इस दौरान हमे बॉलीवुड अभिनेत्रियों में शामिल श्रीदेवी, रवीना टंडन, रानी मुखर्जी व काजोल के साथ ही साथ और भी बहुत सी चर्चित हस्तियां करवा चौथ के त्यौहार को मनाते हुए नजर आई. आपको बता दे कि, करवा चौथ के मौके पर ली गई इस तस्वीर में सभी एक्ट्रेसेज काफी खूबसूरत लग रही हैं. शिल्पा ने लाल और पीले रंग की डिजाइनर साड़ी और ब्लाउज पहना है जिसमे वह काफी जम रही हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह शिल्पा शेट्टी कुंद्रा संग नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में उनके साथ और भी कई महिलाएं हैं.

करवा चौथ के मौके पर ली गई इस तस्वीर में सभी एक्ट्रेसेज काफी खूबसूरत लग रही हैं. शिल्पा ने लाल और पीले रंग की डिजाइनर साड़ी और ब्लाउज पहना है और करिश्मा गुलाबी रंग के सूट में जम रही हैं.

इसके अलावा श्रीदेवी ने गोल्डन कलर की साड़ी और ब्लाउज पहना हुआ है. तीनों की ज्वैलरी भी कमाल की है. इस तस्वीर के अलावा शिल्पा ने कुछ और तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए हैं जिन्हें हम यहां पर आपके लिए शेयर कर रहे हैं. शिल्पा ने अपनी एक सोलो तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वह हाथ में पूजा की थाली लिए खड़ी हुई हैं.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावती' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, बेहतरीन एक्शन्स की भरमार

सुमिता सान्याल के जन्मदिन पर श्रद्धांजलि...

एक रिक्शावाले को मिले यूट्यूब पर 3 करोड़ व्यूज, जानिए कौन हैं वो?

कुंदन शाह के अंतिम संस्कार में पहुंचे ये सभी बॉलीवुड सेलेब्स

कॉन्सर्ट को लेकर अदनान सामी v/s उमर अब्दुल्ला की Twitter पर 'सर्जिकल स्ट्राइक'

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -